Mouni Roy ने शॉर्ट ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का !

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर करते हुए अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर करते हुए अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर ही फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं। आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं। उनका जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुआ था।

आज मौनी अपना 37वां जन्मदिन भी मना रही हैं।

मौनी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आज उनके हर लुक से फैंस हैरान हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से जुड़े रहने का कोई मौका भी नहीं जाने देती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है।

मौनी ने दिखाया अपना अभिनय

इस लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी से पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस लुक को देख कर काफी प्रशंसा कर रहे हैं। सोशल मीडिया साइट पर उनकी ये तस्वीरें इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

काम की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में रिलीज़ हुयी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आयी थी। फिल्म में अभिनेत्री के निगेटिव किरदार की लोगों ने काफी प्रशंसा की हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button