Kamal Haasan Hospitalised: कमल हासन की अचानक बिगड़ी तबियत, हैदराबाद से लौटने के बाद चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती !

साउथ सुपरस्टार कमल हासन को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। सामने आ रही ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत खराब थी।

साउथ सुपरस्टार कमल हासन को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। सामने आ रही ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत खराब थी। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के श्री राम मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन को 23 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुखार की शिकायत के बाद फिल्म स्टार चेकअप के लिए गए थे। जहां उसे मेडिकल जांच के लिए भर्ती कराया गया। कमल हासन के टेस्ट और उनके हेल्थ चेकअप के बाद अभिनेता को 24 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस खबर से कमल हासन के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है।

फैंस की नजर अभिनेता की अगली फिल्म पर

कमल हासन तमिलनाडु फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार हैं। फिल्म स्टार कमल हासन हाल ही में फिल्म विक्रम में नजर आये थे उनकी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। यह फिल्म न केवल तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि देश भर के सिनेमाघरों में हिट रही। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 400 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म की बंपर सफलता के बाद ही फैंस की नजर कमल हासन की अगली फिल्मों पर है।

इन फिल्मों में बिजी हैं कमल हासन

निर्देशक लोकेश कनगराज की ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम की सफलता के बाद अभिनेता की अगली फिल्मों को लेकर भी प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। विक्रम के बाद सुपरस्टार कमल हासन डायरेक्टर शंकर की इंडियन 2 में नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म शूटिंग स्टेज पर है। जिसमें कमल हासन के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, इसके बाद सुपरस्टार कमल हासन निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम 2 में व्यस्त होने वाले हैं। इस फिल्म के अगले भाग में अब सूर्या के किरदार रोलेक्स की कहानी दिखाई जाएगी। तो क्या आप कमल हासन की इन फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं? आप अपनी राय हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button