मां बनने वाली हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, शादी के हो चुके हैं 6 साल !

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 10 से काफी लोकप्रियता हासिल की है। मोनालिसा को...

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 10 से काफी लोकप्रियता हासिल की है। मोनालिसा को न सिर्फ बिग बॉस से फेम मिला, बल्कि इस शो में उन्हें लाइफ पार्टनर भी मिला। शो में ही एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत संग सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी को 6 साल हो चुके हैं और अब दोनों पैरेंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया है।

 

हाल ही में मीडिया से बातचीत में मोनालिसा ने इस बारे में कहा है, ‘मेरी मां और सास भी बच्चे को लेकर काफी प्रेशर बनाती हैं और इसी वजह से मैं अपने होमटाउन जाने से डरती हूं। लेकिन अब हम इसके बारे में सोच रहे हैं।’ अपनी बात को जारी रखते हुए मोनालिसा ने कहा है, ‘कुछ समय पहले तक हमारा फोकस अपने काम पर होता था, लेकिन अब हम फैमिली शुरू करना चाहते हैं. मातृत्व मेरे दिमाग में है और मैं इसके लिए तैयार हूं।’

रिपोर्ट्स का कहना है कि मोनालिसा न केवल भोजपुरी में एक जाना-पहचाना नाम हैं, बल्कि वह तमिल, तेलुगु, बंगाली, ओडिया और हिंदी उद्योगों की भी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के अलावा मशहूर टीवी शो नजर में ‘चुड़ैल’ के किरदार से भी खूब दिल जीता था।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button