बजट सत्र से पहले अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना और दे दी गारंटी !

अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा सत्र के शुरू होने से पहले कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री को छोड़कर सबका टिकट काटने जा रही है |

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधान भवन में बजट सत्र शुरू होने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अभी-अभी मुझे जानकारी मिली है कि भाजपा अपने सभी सांसदों के टिकट काटने जा रही है। एक सांसद को छोड़कर सबके टिकट कट रहे हैं। ऐसा मैंने सुना है कि जिनका टिकट नहीं कट रहा है वे भी अपनी सीट बदलना चाहते हैं।

akhilesh yadav claim of breaking news said bjp is going to cancel the  tickets of all mp s except one - ब्रेक्रिंग न्‍यूज का दावा लेकर बजट सत्र  में पहुंचे अखिलेश यादव,

PM को छोड़कर सबका टिकट काटने जा रही

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा सत्र के शुरू होने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं आपको एक ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं। भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर सबका टिकट काटने जा रही है और उनकी भी सीट बदल दी जाएगी।

Loksabha Election: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा, पीएम मोदी को छोड़कर  सबका टिकट काटने जा रही भाजपा

भाजपा बेरोजगारी कम नहीं कर पाई

अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए (पिछड़ा, दलित व अल्पसंख्यक) ही एनडीए को हराएगा। भाजपा सरकार में युवा बेरोजगारी से त्रस्त है। 10 साल सत्ता में रहने के बाद भी भाजपा बेरोजगारी कम नहीं कर पाई है। किसानों से किए गए उनके सभी वादे अधूरे हैं। भाजपा ने अपने राज में किसानों को सबसे ज्यादा दुखी किया है।

BJP should change its name to Bharatiya Jhagda Party, says Akhilesh Yadav  in Karhal - India Today

किसानों को सबसे ज्यादा भाजपा ने किया दुखी

अखिलेश ने कहा कि सरकार जो आंकड़े पेश करती है वह सब झूठ है। प्रदेश में निवेश जीरो है इसलिए रोजगार भी जीरो है।साथ ही उन्होंने कहा की किसानों को सबसे ज्यादा भाजपा सरकार ने ही दुखी किया है। उन्होंने जो-जो वादे किए थे सब अधूरे हैं। प्रदेश में ईज आफ डूइंग बिजनेस नहीं है, यहां ईज आफ डूइंग क्राइम है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button