साउथ दिवा काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के लिए लिखा भावनाओं से भरा पत्र, पढ़ें !

काजल अग्रवाल टॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री फिल्म इंडियन 2 के साथ दक्षिण उद्योग में अपनी...

काजल अग्रवाल टॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री फिल्म इंडियन 2 के साथ दक्षिण उद्योग में अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और पति गौतम किचलू को उनकी दूसरी शादी की सालगिरह पर उनके बेटे नील की तस्वीरों के साथ बधाई देने के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

दक्षिण दिवा और उनके पति गौतम किचलू ने रविवार को अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने 30 अक्टूबर, 2020 को शादी की।

काजल ने गौतम के लिए लिखा हार्दिक पत्र

काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे नील के साथ उनकी तस्वीरों के साथ एक-दूसरे के लिए हार्दिक संदेश लिखे। काजल ने अपने पति को ‘माई कॉन्स्टेंट’ कहा। काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और गौतम का हाथ पकड़े हुए एक मनमोहक तस्वीर साझा की।

https://www.instagram.com/p/CkVGIA5heth/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

अभिनेत्री ने लिखा, “सूरज (सूर्य इमोजी) के साथ 2 साल मुबारक हो पति, आपके साथ और भी बहुत कुछ करने की उम्मीद है! मैं तुमसे प्यार करती हूँ, मेरे निरंतर! (लाल दिल इमोजी)। @kitchlug।” तस्वीर में नील के हाथ भी थे।

लोगों ने दी शुभकामनाएं

फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, डिजाइनर नीरजा कोना ने लिखा, “आप लोगों को सालगिरह मुबारक हो।” लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, “इस साल नील के साथ।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “सबसे प्यारी जोड़ी के लिए सबसे प्यारी तस्वीर। सालगिरह मुबारक हो और इतने अधिक इंतजार नहीं कर सकता। आप दोनों को प्यार।” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, “इतनी बड़ी बात, इसे देखकर मैं खुश हूं।”

गौतम किचलू ने भी साझा की प्यारी तस्वीर

उनके पति गौतम किचलू ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पारिवारिक तस्वीर साझा की और लिखा, “2 साल (बाइसेप्स और हार्ट इमोजीस)।” तस्वीर में गौतम ने नील को गोद में लिया और मुस्कुरा दिए। काजल उनके साथ बैठी और उनके गालों पर किस किया। उसने टोपी के साथ जींस के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। नील ने हरे रंग की पोशाक पहनी थी और गौतम ने सफेद टोपी के साथ नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button