Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में होगी अथिया शेट्टी-केएल राहुल की ग्रैंड वेडिंग !

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों की शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अथिया-केएल राहुल खंडाला में शादी कर सकते है वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल और अथिया शेट्टी इस महीने के बाद शादी कर सकते हैं, हालांकि अभी शादी की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। वहीं, एक नई रिपोर्ट बताती है कि अथिया और केएल राहुल 20 जनवरी के बाद शादी करेंगे।

अथिया-केएल राहुल खंडाला में शादी कर सकते

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद केएल राहुल-अथिया शेट्टी का घर रणबीर-आलिया के बांद्रा स्थित घर से दो बिल्डिंग दूर होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित आलीशान बंगले में होगी। आपको बता दें कि खंडाला में पहाड़ियों के बीच बना सुनील शेट्टी का बंगला किसी रिजॉर्ट से कम नहीं है। केएल राहुल और अथिया की शादी के लिए यह परफेक्ट वेन्यू है।

राहुल-अथिया की शादी में करीबी लोग होंगे शामिल

रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल-अथिया की शादी एक प्राइवेट अफेयर होगी। इस भव्य शादी में क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और शेट्टी के कुछ कारोबारी मित्रों के शामिल होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे, ऐसे में सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवार ने अप्रैल में मनोरंजन, खेल, बिजनेस और राजनीतिक क्षेत्र के लोगों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन की योजना बनाई है।

सोशल मीडिया पर शेयर करते तस्वीरें

राहुल और अथिया शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस भी दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई पहुंचे थे। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button