Karthik Aryan Shehzada Trailer: इस दिन रिलीज होगा कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का ट्रेलर, मेकर्स ने की ये खास प्लानिंग !

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' को लेकर हर कोई बेहद उत्साहित है। कार्तिक के बर्थडे के मौके पर 'शहजादा' का टीजर रिलीज हुआ,

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर हर कोई बेहद उत्साहित है। कार्तिक के बर्थडे के मौके पर ‘शहजादा’ का टीजर रिलीज हुआ, जिसने फैन्स की उत्सुकता काफी बढ़ा दी। इसी बीच अब मेकर्स की तरफ से ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। इतना ही नहीं मेकर्स ने ‘शहजादा’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तैयारी की है।

कब रिलीज होगा ‘शहजादा’ का ट्रेलर ?

कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी है। तरण के मुताबिक आने वाली 12 जनवरी को ‘शहजादा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन का अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कार्तिक ‘शहजादा’ के जरिए बड़े पर्दे पर पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसकी झलक आपको ‘शहजादा’ के टीजर में साफ देखने को मिलेगी। मालूम हो कि ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के अलावा बी टाउन एक्ट्रेस कृति सेनन और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/CnD5vm_Khg8/?utm_source=ig_web_copy_link

‘शहजादा’ के ट्रेलर के लिए मेकर्स ने की खास तैयारी

बताया जा रहा है कि ‘शहजादा’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को भव्य बनाने के लिए खास तैयारी की है। ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर तीन दिवसीय समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसकी शुरुआत 12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के साथ होगी। इसके बाद 13 जनवरी को ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। आखिरकार 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर कच्छ में ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म शहजादा 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button