अनुपमा फेम Sudhanshu Pandey ने अपने Talent से किया Fans को किया हैरान !

अनुपमा फेम सुधांशु पांडे 2000 के दशक में एक बॉय बैंड का हिस्सा बनने के बाद लोकप्रिय हुईं और बाद में, रूपाली गांगुली-स्टारर शो ने उन्हें शहर की बात बना दिया।

अनुपमा फेम सुधांशु पांडे 2000 के दशक में एक बॉय बैंड का हिस्सा बनने के बाद लोकप्रिय हुईं और बाद में, रूपाली गांगुली-स्टारर शो ने उन्हें शहर की बात बना दिया। अब, अभिनेता ने पहली बार एक टीवी रियलिटी शो में अपनी गायन प्रतिभा दिखाने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा “माइक पकड़ना और गाना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि मुझे इसे करना पसंद है, मुझे संगीत का बहुत शौक है, और मुझे गाना पसंद है। भारत के पहले बॉय बैंड का हिस्सा होने के नाते, मुझ पर एक तरह का लेबल है। इसलिए लोग मुझसे उम्मीद करते हैं कि मैं जहां भी जाऊं मैं गाऊं।”

तमिल सिनेमा का हिस्सा भी है सुधांशु

सुधांशु न केवल हिंदी फिल्म और टीवी में अपने कामों के लिए जाने जाते हैं बल्कि तमिल सिनेमा का भी हिस्सा बने और बिल्ला II जैसी फिल्मों में काम किया जिसमें उन्होंने एक नकारात्मक भूमिका निभाई और उन्हें मेघमन में भी देखा गया। उन्होंने कन्यादान, ये मेरी लाइफ हैं और कई अन्य टीवी शो किए।

सुधांशु पांडे ने दिखाया अपना टैलेंट

लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सहित विशिष्ट अतिथि के सामने अपना प्रदर्शन देते हुए, उन्होंने टिप्पणी की “मैं हर जगह गायन करता हूं, और मुझे स्टार परिवार के साथ भी ऐसा करने को मिला। यह वास्तव में कुछ ऐसा है जो मेरे दिल से बहुत सारी भावनाओं के साथ आता है, इसलिए मैं हमेशा इसका आनंद लेता हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक भी ऐसा करेंगे।” 

`

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button