विराट कोहली ने श्री लंका के खिलाफ खेली शतकीय पारी, अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन !

विराट कोहली ने एक नया मील का पत्थर हासिल किया क्योंकि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, एकदिवसीय (एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय) में....

विराट कोहली ने एक नया मील का पत्थर हासिल किया क्योंकि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, एकदिवसीय (एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय) में 5वें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। विराट ने श्रीलंकाई क्रिकेटर महेला जयवर्धने को पछाड़कर टॉप-फाइव में प्रवेश किया। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 110 गेंदों में 166 रन बनाए।

भारत को 390/5 पर ले जाने के लिए विराट ने एक चौके के साथ पारी का अंत किया। अनुष्का शर्मा अपने पति की शानदार उपलब्धि के लिए सभी की प्रशंसा कर रही थीं क्योंकि वह नए ऐतिहासिक रिकॉर्ड पर उनकी प्रशंसा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर ले गईं। अभिनेत्री वर्तमान में एक स्पोर्ट्स बायोपिक चकदा एक्सप्रेस कर रही हैं, जहां वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं।

विराट कोहली पर अनुष्का शर्मा की पोस्ट देखें:

अनुष्का शर्मा ने की विराट कोहली की तारीफ

अनुष्का ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “शाभाश (शाबाश) … व्हाट ए मैन, व्हाट एन इनिंग प्ले।,” दिल के इमोजीस के साथ। अभिनेत्री हमेशा अपने मैचों के दौरान विराट के लिए चीयर करती हैं और अक्सर उनके ऑन-फील्ड प्रदर्शन की तारीफ करती हैं।

उन्होंने झूलन गोस्वामी की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत की है और यहां तक कि लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड, लंदन, यूनाइटेड किंगडम में एक शेड्यूल भी पूरा किया है। चकदा एक्सप्रेस अनुष्का और उनके भाई कर्णेश के संयुक्त उद्यम क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा समर्थित है।

अनुष्का ने हाल ही में कला (2022) में कैमियो किया, जिसमें बाबिल खान और तृप्ति डिमरी ने नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button