खालिस्तान समर्थक नेता अमृतपाल सिंह के चाचा, ड्राइवर ने आधी रात में पंजाब पुलिस के सामने किया सरेंडर !

खालिस्तान समर्थक नेता (Pro Khalistan Leader) अमृतपाल सिंह के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर हरप्रीत सिंह ने

खालिस्तान समर्थक नेता (Pro Khalistan Leader) अमृतपाल सिंह के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर हरप्रीत सिंह ने शाहकोट इलाके के बुलंदपुर गुरुद्वारे के पास पंजाब पुलिस के सामने दोपहर करीब 1:30 बजे आत्मसमर्पण कर दिया।अजनाला कांड के सिलसिले में ‘वारिस पंजाब डे’ Waris Punjab Day प्रमुख को पकड़ने के प्रयास चल रहे हैं। पुलिस ने उस मर्सिडीज कार को भी बरामद कर लिया है, जिसमें वे शनिवार को महतपुर थाने Mahatpur police station  में पंजाब पुलिस द्वारा रोके जाने के दौरान फरार हो गए थे।

Punjab Latest News, Updates in Hindi | पंजाब के समाचार और अपडेट - AajTak

 केंद्रीय एजेंसी के सूत्रों से मिली अन्य जानकारियों के अनुसार

पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक कुल 112 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं, जबकि रविवार को 34 को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने यह भी कहा कि वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है। इससे पहले केंद्रीय एजेंसी के सूत्रों ने बताया था कि अमृतपाल सिंह के कथित सलाहकार और फाइनेंसर दलजीत सिंह कलसी उर्फ सरबजीत सिंह कलसी को अधिकारियों ने रविवार को गिरफ्तार किया था।

एसएसपी जालंधर स्वर्णदीप सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा, “वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह के चाचा और ड्राइवर ने कल रात पंजाब पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।” सूत्रों के मुताबिक दोनों ने मेहतपुर में सरेंडर किया था. वे देर रात चोरी-छिपे थाने पहुंचे। दोनों मर्सिडीज कार में आए थे, जिसे पुलिस ने जब्त भी कर लिया है।

 वर्दीधारी कर्मियों से भिड़ गए अमृतपाल के समर्थक

पिछले महीने अमृतसर के बाहरी इलाके में अजनाला पुलिस स्टेशन में अमृतपाल के करीबी सहयोगियों में से एक लवप्रीत तूफान की रिहाई की मांग को लेकर अमृतपाल के समर्थक वर्दीधारी कर्मियों से भिड़ गए थे, जिसके लगभग तीन सप्ताह बाद पुलिस की यह कार्रवाई हुई है।अमृतपाल के 21 समर्थकों को जालंधर जिले के बोपाराय कलां के पास हिरासत में ले लिया गया, जब उन्होंने पिछले दिनों की कार्रवाई को लेकर धरना देने की कोशिश की।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button