रेलवे स्टेशन पर चलाई गई पोर्न फिल्म, वायरल हुआ वीडियो, पढ़ें पूरी खबर !

बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीन मिनट के लिए लगे टीवी स्क्रीन पर विज्ञापनों की जगह एडल्ट फिल्म चलाए जाने से...

बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे तीन मिनट के लिए लगे टीवी स्क्रीन पर विज्ञापनों की जगह एडल्ट फिल्म चलाए जाने से सैकड़ों लोग शरमा गए। गुस्सा दिखाने के बाद, यात्रियों ने बिना समय गंवाए और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के पास शिकायत दर्ज कराई।

जीआरपी द्वारा कार्रवाई करने में देरी के बाद आरपीएफ ने स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने के लिए जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन से संपर्क किया और एजेंसी संचालकों से कहा कि वे महिलाओं और बच्चों सहित लोगों के सामने अश्लील क्लिप का प्रसारण बंद करें।

बाद में रेलवे अधिकारी भी हरकत में आए और दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। एजेंसी को रेलवे ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है और उस पर जुर्माना भी लगाया गया है। सूत्रों के अनुसार, रेलवे अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने के लिए एजेंसी को दिया गया अनुबंध समाप्त कर दिया है।

रेल विभाग मामले की अलग से जांच करा रहा है। इस बीच, कुछ अधिकारियों ने इस तथ्य पर सवाल उठाया है कि वीडियो विशेष रूप से प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर चलाया गया था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button