सांवरिया की हुई आलिया, दीपिका और कैटरीना ने लिखा खूबसूरत मैसेज !

आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध गए हैं , ऐसे में रॉकस्टार की एक्स ने इस नए कपल को शुभकमनाएं दी हैं, लिखा है ये मैसेज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बड़ी बड़ी हस्तियों ने इस कपल को खूब बधाई दी। लेकिन जिन खास ने सबका ध्यान खींचा वो थी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की। दोनों एक्ट्रेस पहले रणबीर के साथ डेट कर चुकी हैं। अपनी शादी के दिन से रणबीर और आलिया की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर किया। जहा कैटरीना ने बधाई दी उन्होंने लिखा, “आप दोनों को बधाई – सारा प्यार और खुशी।”

वही दीपिका ने आलिया की शादी की पोस्ट पर कमेंट कर कपल को विश किया। लिखा “आप दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और हँसी की शुभकामनाएँ।”

बता दें, आलिया ने अपनी और रणबीर की शादी की तस्वीर शेयर की और साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा की “आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरा हुआ घर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, हमें मिला विवाहित। हमारे पीछे बहुत कुछ है, हम एक साथ और यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, शराब प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं। सभी के लिए धन्यवाद हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान प्यार और प्रकाश। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। प्यार, रणबीर और आलिया।”

बता दें, रणबीर और आलिया ने गुरुवार को बांद्रा निवास वास्तु में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में फेरे लिए। शादी में नीतू कपूर, करीना कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी और अन्य शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button