तेज़ धमाके के साथ मकान में हुआ विस्फोट !

आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड व आतंकी विरोधी दस्ता (एटीएस) को भी दी जानकारी

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित निलमथा के हमीरपुर गांव में आज सुबह एक भयानक विस्फोट हुआ। यह विस्फोट इतना भयानक था कि मकान की सभी दीवारें हिल गई। मकान ( house ) का दरवाजा क्षतिग्रस्त होकर टूट गया। इस धमाके से पूरा गांव दहशत के माहौल में आ गया।

आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस

आवाज इतनी धमाकेदार थी कि गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर तक इस धमाके की आवाज सुनाई दी। इस बात की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तो वहीं आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड व आतंकी विरोधी दस्ता (एटीएस) को भी जानकारी दी।

पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी

एटीएस की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा किए। इसके साथ ही पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। यह मकान दिल राजा रावत नामक बुजुर्ग महिला का है। जो लगभग 15 सालों से खंडर हालत में खाली पड़ा हुआ है। बुजुर्ग महिला इस मकान में गोबर के कंडे रखती थी।

मामले में अभी जांच जारी

आपको बताते चलें कि इस घटना में एक गाय का बछड़ा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको पशु चिकित्सालय पहुंचाया गया है। बहरहाल इस मामले में अभी पुलिस अधिकारी बयान देने से कतरा रहे हैं। तो वहीं उनका कहना है कि मामले में अभी जांच जारी है। यह विस्फोट किस चीज से हुआ है इस पर भी तफ्तीश की जा रही है।

बाइट : गोपाल कृष्ण चौधरी, डीसीपी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button