मोदी के सांसद को अखिलेश का ऑफर ,’आजा मेरी साइकिल पर बैठ जा’ !

बाहुबली ब्रजभूषण शरण सिंह का टिकट BJP ने अभी तक फाइनल नहीं किया है, आरोपों में घिरे सांसद जी का टिकट BJP काट भी सकती है।

कैसरगंज से BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह को अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी में शामिल होने और लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। कैसरगंज से सांसद और बाहुबली ब्रजभूषण शरण सिंह का टिकट BJP ने अभी तक फाइनल नहीं किया है,ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला पहलवानों के शोषण के आरोपों में घिरे सांसद जी का टिकट BJP काट भी सकती है।

UP Politics wfi chief brij bhushan sharan singh will join samajwadi party |  UP Politics: सपा में शामिल होंगे बृजभूषण शरण सिंह? अखिलेश यादव के इस दांव  ने बढ़ाई हलचल | Jansatta

ब्रजभूषण शरण सिंह को साइकिल की सवारी का ऑफर

इन कयासों के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ब्रजभूषण शरण सिंह को साइकिल की सवारी करने और समाजवादी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया है,दरअसल शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से पूछा कि क्या ब्रजभूषण शरण सिंह आपके संपर्क में हैं, तो अखिलेश यादव ने किस तरह ब्रजभूषण शरण सिंह को अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दे दिया।

अखिलेश सच्चाई जानते हैं, इसलिए धरना दे रहे पहलवानों के साथ नहीं...',  बृजभूषण सिंह का बड़ा दावा - WFI chief Brij Bhushan Sharan singh thanks  Akhilesh yadav for not siding with ...

कैसरगंज की सीट समाजवादी पार्टी के खाते में

ब्रजभूषण शरण सिंह समाजवादी पार्टी से भी सांसद रह चुके हैं, और कैसरगंज से ब्रजभूषण शरण सिंह को हराना किसी भी दल के लिए आसान नहीं है,अखिलेश यादव भी जानते हैं कि अगर ब्रजभूषण शरण सिंह समाजवादी पार्टी से कैसरगंज से चुनाव लड़ते हैं, तो ना सिर्फ कैसरगंज की सीट समाजवादी पार्टी के खाते में आ जाएगी, बल्कि आस पास की गोंडा , बहराइच लोकसभा सीट पर भी ब्रजभूषण शरण सिंह के असर का फायदा हो सकता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button