लक्षद्वीप के बाद पीएम का मशहूर जगह का दौरा, नरेंद्र मोदी ने की हाथी पर सवारी !

नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले लक्षद्वीप का दौरा किया था. इस घटना की चर्चा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हुई थी।  इसके बाद मोदी ने एक और खास जगह का दौरा किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले लक्षद्वीप का दौरा किया था, इस घटना की चर्चा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हुई थी।  इसके बाद मोदी ने एक और खास जगह का दौरा किया है। लोकसभा चुनाव बस कुछ ही दिन दूर हैं। आचार संहिता किसी भी दिन लागू हो सकती है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं, आज वे असम में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा किया।  वहां उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया, साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने हाथी पर बैठकर जंगल सफारी की।

असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में पीएम मोदी ने हाथी पर की जंगल सफारी | DD News

मोदी ने असम में चाय बागानों का भी दौरा किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुली जीप में जंगल सफारी का आनंद लिया। जंगल के जानवरों के बारे में सीखा. नए जानवरों का जीवन कैसा होता है? उन्होंने इस बात की जानकारी ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में चाय बागानों का भी दौरा किया। चाय कैसे उगाई जाती है? इसकी देखभाल कैसे की जाती है? प्रधानमंत्री ने इसकी जानकारी ली।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button