दोस्त की लाश के पास सिगरेट रखने पहुंचे दोस्त, नजारा देख उड़ गए होश !

गोपालपुरा शमशानघाट में तीन तांत्रिक जलती हुई चिता के साथ तंत्र साधना करते पाए गए। शिवरात्रि के अवसर पर रात 9 बजे तंत्र साधना की जा रही थी।

मध्यप्रदेश के गुना के गोपालपुरा स्थित शमशानघाट पर रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें देखने को मिली हैं ,गोपालपुरा शमशानघाट में तीन तांत्रिक जलती हुई चिता के साथ तंत्र साधना करते पाए गए। शिवरात्रि के अवसर पर अंधेरे में रात लगभग 9 बजे तंत्र साधना की जा रही थी। मृतक के परिजन और दोस्तों ने जब ये नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई ,तीन तांत्रिक अपने साथ सिंदूर, चाकू, बाल और तमाम सामग्री लिए चिता के शव और राख के साथ तंत्र साधना कर रहे थे। तांत्रिकों ने मृतक अश्विनी केवट की चिता की राख को बोतल में भर लिया था।

29 साल के मृतक की जलती चिता पर रात में सिगरेट रखने पहुंचे थे दोस्त, लेकिन  श्मशान का मंजर देख उड़े होश - Tantric ritual in cremation ground with  burning pyre of

कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी मौत

29 साल के युवक अश्विनी केवट का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अश्विनी शिवरात्रि के अवसर पर अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम दर्शन के लिए गया था, इसी दौरान अश्विनी के सीने में तेज दर्द हुआ। कार्डियक अरेस्ट के कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार गोपालपुरा श्मशान घाट में कर दिया और वापस घर लौट आए।

Software engineer had gone to the balcony to throw cigarette ashes died  after falling from the 33rd floor - India Hindi News - सिगरेट की राख ने  'खाक' की जिंदगी, 33वीं मंजिल

अश्विनी को था सिगरेट पीने का शौक

परिजनों ने बताया की अश्विनी को सिगरेट पीने का शौक था, अंतिम समय में मृतक के शौक को पूरा करने और आत्मा की शांति के लिए भाई निखिल केवट और उसका दोस्त आकाश रघुवंशी सिगरेट लेकर शमशानघाट पहुंचे लेकिन वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।

हार्ट अटैक से मरे युवक के शव के साथ तांत्रिकों ने ऐसा खौफनाक काम, जानकर  कांप जाएगी रूह - guna Tantrics did such a terrible thing with the dead body  of a

अंतिम समय में मृतक के शौक को पूरा किया

अश्विनी को सिगरेट पीने का शौक था, अंतिम समय में मृतक के शौक को पूरा करने और आत्मा की शांति के लिए भाई निखिल केवट और उसका दोस्त आकाश रघुवंशी सिगरेट लेकर श्मशान पहुंचे, लेकिन वहां तांत्रिकों को देख उनके होश उड़ गए। तांत्रिक अश्विनी की चिता के पास चटाई पर बैठे थे ,जो जलती चिता, शव और राख से तंत्र क्रिया कर रहे थे।

500-500 notes started falling burning pyre Secret revealed pillow nephew  told story | जलती चिता से गिरने लगे 500-500 के नोट! तकिया से खुला राज,  भतीजे ने बताई कहानी

दोनों तांत्रिकों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ा

तांत्रिकों ने अपने नाम अविनाश चंदेल (नाथ), दिलीप चंदेल (नाथ) और राहुल बैरागी बताए ,मामला बिगड़ता देख तांत्रिक राहुल बैरागी मौके से फरार हो गया, हालांकि बाकी के दोनों तांत्रिकों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। तांत्रिक ने यह भी कहा कि हमें चिता और शव के साथ जो क्रिया करनी थी, वो हम पहले ही कर चुके हैं। मामले में पुलिस ने तीनों तांत्रिकों के खिलाफ IPC की धारा 297,34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button