ढाई साल की मासूम गिरी 300 फीट गहरे बोरवेल में !

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में ढाई साल की बच्ची गिर गयी माँ अपने बच्चे की हालत देखकर बेहोश हो रही है साथ ही अमला प्रशाशन भी इस मामले को लेकर गंभीर सोच में पड़ी हुई है कयास ये लगाए जा रहे है की बच्ची के रोने की आवाज आ रही है

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में ढाई साल की बच्ची गिर गयी माँ अपने बच्चे की हालत देखकर बेहोश हो रही है साथ ही अमला प्रशाशन भी इस मामले को लेकर गंभीर सोच में पड़ी हुई है कयास ये लगाए जा रहे है की बच्ची के रोने की आवाज आ रही है इसका मतलब बच्ची अभी सही है जल्द से जल्द उसको निकालने का प्रयास किया जा रहा है  सीहोर कलेक्टर प्रवीण सिंह, एसपी मयंक अवस्थी सहित जिला प्रशासन का अमला मौके पर मौजूद हैं। बच्ची का नाम सृष्टि कुशवाहा बताया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी सीहोर जिला प्रशासन से संपर्क में है।

MP News: सीहोर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम, 30 फीट पर अटकी; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | 3 year old girl falls into borewell in madhya pradesh

बच्ची को बचाने के लिए अमला प्रसाशन आयी एक्शन मोड में

बताया जा रहा है राहुल कुशवाह के पड़ोस में ही गोपाल कुशवाह का खेत है। दो महीने गोपाल कुशवाह ने अपने खेत में बोर खनन कराया था, लेकिन पानी नहीं निकलने पर गोपाल कुशवाह ने बोल यूं ही खुला छोड़ दिया था। इस खुले बोर में ही आज राहुल कुशवाह की ढाई वर्षीय बालिका सृष्टि कुशवाह गिर गई है। बोर में बच्ची के गिरने की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से कलेक्टर प्रवीण कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी सहित तमाम अफसर बड़ी मुंगावली गांव पहुंच गए हैं। बच्चे को बोर से सकुशल बाहर निकालने के लिए प्रयास जारी हैं।

200 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम

ढाई वर्षीय बालिका सृष्टि कुशवाहा की जान खतरे में

यह मामला मध्य प्रदेश के विधानसभा सत्र में भी गूंजा था। कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने आरोप लगाते हुए कहा कि मप्र में घटित हो रही बोरवेल की घटनाओं के लिए प्रशासन और प्रशासन ही जिम्मेदार है। सरकार की लापरवाही के चलते ही प्रदेश में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ी है यदि समय रहते ही पूर्व की घटनाओं से सबक ले लिया जाता तो बच्चों के बोरवेल में गिरने की घटनाएं रोकी जा सकती थी, लेकिन इस प्रकार की घटनाओं से कोई सबक नहीं लिया जाता, बल्कि खानापूर्ति कर अगले घटना होने का इंतजार किया जाता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button