लाउडस्पीकर का बहाना अखिलेश ने साधा सरकार पर निशाना !

डिप्टी सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मंत्री जी ने जिन अस्पतालों का दौरा किया है पहले उन अस्पतालों को बजट देकर उसकी व्यवस्था ठीक करनी चाहिए

कोरोना काल मे जान गंवाने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष रामस्वरूप यादव की मूर्ति का अनावरण समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) करने पहुंचे थे। मोहनलाल गंज में मूर्ति के अनावरण के बाद अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को अस्पतालों का दौरा नहीं करना चाहिए |

अस्पतालों में लोगों को बेहतर इलाज मिलेगा

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने जिन अस्पतालों का दौरा किया है | पहले उन अस्पतालों को बजट देकर उसकी व्यवस्था ठीक करनी चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर राजधानी लखनऊ के केजीएमयू, लोहिया, सिविल और बलरामपुर जैसे अस्पतालों में बजट नहीं तो प्रदेश के अन्य स्थानों का क्या हाल होगा उन्होंने कहा कि पहले आप पर्याप्त बजट जारी कीजिए तब जाकर के अस्पतालों अस्पतालों में लोगों को बेहतर इलाज मिलेगा।

आरोपी पुलिसकर्मियों पर 302 में मुकदमा दर्ज होना चाहिए

वही चंदौली की घटना को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार को घेरते हुए कहा कि चंदौली में पुलिस ने जानबूझकर घटना को अंजाम दिया है । पुलिस जाति के आधार पर घटना कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर बहन की जान गई है तो आरोपी पुलिसकर्मियों पर 302 में मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

जवानों को नौकरी कब मिलेगी

अखिलेश यादव ने लाउडस्पीकर को लेकर भी सरकार पर तंज कसा और कहा कि मुख्यमंत्री और सरकार तो अपने को हिंदूवादी बोलते हैं | फिर मंदिरों से लाउडस्पीकर क्यों हटा दिए गए उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर हटाने वाली सरकार यह बताए कि जवानों को नौकरी कब मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button