MCD में मिली जीत के बाद केजरीवाल बोले ‘दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए चाहिए PM Modi का आशीर्वाद’

दिल्ली में आज नगर निगम चुनाव (MCD) के नतीजे घोषित हो चुके हैं। धीरे-धीरे पूरा नतीजा सामने आया। आज 1349 उम्मीदवारों के भाग्य का...

दिल्ली में आज नगर निगम चुनाव (MCD) के नतीजे घोषित हो चुके हैं। धीरे-धीरे पूरा नतीजा सामने आया। आज 1349 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला हुआ। हालांकि नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था। अब इन सबके बीच सीएम केजरीवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने दिल्ली में काम के लिए PM Modi का आशीर्वाद माँगा हैं।

उन्होंने अपने बयान में कहा, ”आज जो नेता हारे हैं, उन्हें निराश नहीं होना चाहिए। हम उनका भी सहयोग लेंगे। इतना ही नहीं, हम दिल्ली को बेहतर बनाएंगे और सबके सहयोग से दिल्ली को बेहतर बनाएंगे। इसके लिए मुझे भाजपा और कांग्रेस का भी सहयोग चाहिए। इसके लिए हमें केंद्र सरकार से भी मदद चाहिए। हम दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद चाहते हैं। अब दिल्ली के लिए काम करेंगे। इसमें सबकी जिम्मेदारी होगी।”

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा- ‘अब हम भ्रष्टाचार खत्म करेंगे और रंगदारी की व्यवस्था खत्म करेंगे। मैं आज सबसे कहना चाहता हूं कि हम किसी को गाली देने नहीं आए हैं। आप ईमानदारों की पार्टी है। देश की तरक्की आम आदमी पार्टी के कामों से होगी। आज दिल्ली की जनता ने देश को एक बड़ा संदेश दिया है। हमने सिर्फ मुद्दों की राजनीति की है। हमने स्कूलों, बिजली और स्वच्छता के बारे में बात की। हमें इन मुद्दों को आगे बढ़ाना है।”

इसके अलावा उन्होंने कहा- ‘आज दिल्ली की जनता ने हमें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है। हम भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए काम करेंगे। मैं सभी को बताना चाहता हूं कि सरकार अहंकार से नहीं चलती और न ही काम करती है। हम किसी को बुरा-भला कहने नहीं आए हैं।’

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button