Vicky Kaushal Katrina Kaif: विक्की को ऐसे Video शेयर करने से मना करती हैं पत्नी Katrina, एक्टर ने खुद किया खुलासा !

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं

बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। अब विकी कौशल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि पत्नी कैटरीना कैफ़ को उनके कुछ वीडियो पसंद नहीं आते। इतना ही नहीं वह उन्हें इस तरह के वीडियो पोस्ट करने से भी मना करती हैं।

विक्की कौशल ने किया वीडियो शेयर

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा के गाने ‘क्या बात है 2.0’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल एक कुर्सी पर बैठे हैं और गाने पर लिप-सिंक करते हुए जमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने जो कैप्शन लिखा है वह बेहद दिलचस्प है।

https://www.instagram.com/reel/Cl24lwLAO29/?utm_source=ig_web_copy_link

विक्की की ये बात कैटरीना कैफ़ को नहीं पसंद

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी पत्नी मुझसे ऐसे वीडियो अपलोड न करने की रिक्वेस्ट करती है, लेकिन मैं कंट्रोल नहीं कर पाता। उम्मीद है कि एक दिन वह कहेगी कि मामला क्या है।’ विक्की कौशल के फैंस उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।इसके अलावा कमेंट बॉक्स में अपने फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

कब रिलीज होगी ‘गोविंदा नाम मेरा’?

फिल्म ‘गोविंद नाम मेरा’ का गाना ‘क्या बात है 2.0’ विक्की कौशल और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है। इस डांस ट्रैक को मशहूर सिंगर हार्डी संधू और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है. गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं। बता दें कि विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के अलावा भूमि पेडनेकर भी ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगी। यह शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है और फिल्म 16 दिसंबर, 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button