Heart Of Stone: अपने पहले हॉलीवुड अनुभव पर अभिनेत्री, बोली- “यह कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती” ! !

आलिया भट्ट हार्टऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यह स्टार की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है।

आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यह स्टार की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। बॉलीवुड में प्रभावशाली प्रदर्शन देने के बाद, भट्ट आगामी फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। हालही में एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने हॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की।

 

मेरा पहला हॉलीवुड अनुभव

जहां अभिनेत्री ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, वहीं आलिया ने अपने हालिया साक्षात्कार में उसी के बीच अपने हॉलीवुड एक्शन की शूटिंग के बारे में बात की। हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह मेरा पहला हॉलीवुड बड़ा अंग्रेजी चित्र अनुभव था और मेरे पास काफी काम था क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही थी लेकिन मैं गर्भवती भी हूं इसलिए बहुत सारी परतें थी मेरे साथ निपटने के लिए। लेकिन उन्होंने इसे इतना सहज और इतना आसान और मेरे लिए इतना आरामदायक बना दिया। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता कि मेरे साथ कितनी खूबसूरती और कितना अच्छा व्यवहार किया गया”

फिल्म को जल्द देखने का इंतजार नहीं कर सकती

अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्होंने गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया, जो फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ भी निभाते हैं। आलिया ने उनके साथ फिल्माने के अपने पलों का वर्णन किया और कहा कि उनके पास “प्यारा समय” था। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह दर्शकों द्वारा फिल्म को जल्द देखने का इंतजार नहीं कर सकती हैं।

नेटफ्लिक्स पर जल्द आएगी डार्लिंग्स

इस बीच, आलिया की बॉलीवुड में कुछ प्रमुख रिलीज़ भी हैं, जिनमें डार्लिंग्स भी शामिल है, जिसे शाहरुख खान द्वारा निर्मित किया गया है और जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आएगी।

 

अभिनेत्री के लिए एक और प्रमुख रिलीज़ ब्रह्मास्त्र भी है जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button