अभिनेत्री ने लगाया ससुराल वालों पर घरेलु हिंसा का आरोप, बोली- “मैं परिवार शुरू करना चाहती थी” !

टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि तिवारी, जिन्होंने 2019 में दिल्ली के पायलट और व्यवसायी प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी के बंधन में बंधी, अब तलाक की ओर अग्रसर हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री सुरभि तिवारी, जिन्होंने 2019 में दिल्ली के पायलट और व्यवसायी प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी के बंधन में बंधी, अब तलाक की ओर अग्रसर हैं। सुरभि, जिन्हें आखिरी बार सोनी टीवी के शो एक रिश्ता साझेदारी का में देखा गया था,अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने घरेलू हिंसा के कारण अपनी सास और अपनी भाभी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।

 

टेलीविजन पर किया था डेब्यू

सुरभि ने 1997 में घर जमाई से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। इन वर्षों में, वह कई टेलीविजन धारावाहिकों में दिखाई दी, जैसे, श्री गणेश, शिकवा, शगुन, हरी मिर्ची लाल मिर्ची, अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, दो दिल बंधे एक डोरी से, तोता वेड्स मैना और हम आपके घर में रहते हैं।

पैसे के लिए कर रही थी संघर्ष 

एक साक्षात्कार में, सुरभि ने कहा कि उनकी शादी के तुरंत बाद चीजें खराब हो गईं और प्रवीण परिवार शुरू करने के इच्छुक नहीं थे। उसने कहा, “मेरी शादी के तुरंत बाद, मुझे एहसास हुआ कि प्रवीण और मैं साथ नहीं थे। प्रवीण मेरे साथ रहने के लिए मुंबई जाने के लिए तैयार हो गया था लेकिन बाद में उसने ट्रांसफर करने से इनकार कर दिया। मैं अभिनय जारी रखना चाहती थी लेकिन मैं डेली सोप नहीं ले सकी, क्योंकि मैं उसके साथ उड़ रही थी । नतीजतन, मैं आर्थिक रूप से उस पर निर्भर थी और पैसे के लिए संघर्ष कर रही थी । इसके अलावा, मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहती थी , लेकिन वह इसके लिए इच्छुक नहीं थे।”

मैं अदालत जा सकती हूं

उन्होंने कहा, ‘मैंने प्रवीण, उसकी मां और उसकी भाभी के खिलाफ घरेलू हिंसा और मुझे डराने-धमकाने का मामला दर्ज कराया है। साथ ही, मुझे मेरा स्त्रीधन नहीं मिला है। कि, मुझे अपने अस्तित्व और चिकित्सा खर्च के लिए अपने सोने के गहने नहीं बेचने होंगे। मैं बहुत सी चीजों के बारे में ठगा हुआ महसूस करती हूं।

इतना कष्ट सहने के बाद भी, मैंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने की योजना बनाई थी। हालांकि, प्रवीण ने मुझसे कहा कि वह नहीं करेगा मैंने कहा मुझे तलाक दे दो और मैं इसके लिए अदालत जा सकती हूं। मैंने अब उनके खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। मैं जल्द ही तलाक के लिए फाइल करुँगी ।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button