Aashiqui-3 : कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार नजर आएंगी रश्मिका मंधाना, जल्द हो सकती है नाम की घोषणा!

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, कार्तिक आर्यन ने इस सप्ताह की शुरुआत में आशिकी 3 की घोषणा करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया....

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, कार्तिक आर्यन ने इस सप्ताह की शुरुआत में आशिकी 3 की घोषणा करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर साझा किया। जैसे ही यह खबर लोगों की नजरों में आई, वे अपने प्यार की बौछार करने लगे। इस बीच फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं।

आशिक़ी – 3 में नजर आ सकती हैं रश्मिका मंधाना

रिपोर्टों के अनुसार, रश्मिका मंदाना ने आशिकी 3 में कार्तिक की सह-कलाकार बनने के लिए अन्य सभी आशाओं को पछाड़ दिया है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, एक करीबी सूत्र का कहना है कि रश्मिका ने इस परियोजना में भूमिका निभाने के लिए अन्य अभिनेत्रियों को पछाड़ दिया है।

कार्तिक-रश्मिका को एक साथ देखना चाहते हैं लोग

एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘कार्तिक और रश्मिका एक फ्रेश जोड़ी हैं। कार्तिक ने कृति सनोन, कियारा आडवाणी और यहां तक कि अनन्या पांडे के साथ भी फिल्में की हैं। उसे नए चेहरों के साथ जोड़ा जाना चाहिए। कार्तिक और रश्मिका ने एक साथ जो एड किया वह धमाल मचा रहा है. वहाँ एक आबादी है जो उन्हें एक पूर्ण फिल्म में एक साथ देखने का इंतजार कर रही है। ”

जेनिफर विंगेट का नाम भी आया था सुर्खियों में

इससे पहले इंटरनेट पर एक रिपोर्ट भी फैली थी जिसमें दावा किया गया था कि जेनिफर विंगेट टेलीविजन उद्योग में एक प्रसिद्ध चेहरा हैं, जिन्होंने बेपनाह, दिल मिल गए और सरस्वतीचंद्र जैसे शो में काम किया है, अन्य लोगों के बीच कार्तिक आर्यन के विपरीत जाति होने के लिए तैयार है।

कार्तिक ने इंस्टा पोस्ट कर दी थी फ़िल्म की जानकारी

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने आशिकी 3 का मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा था, ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम/जहर जिंदगी का पाई लेंगे हम # आशिकी3। ये दिल दहला देने वाला होगा !! माई फर्स्ट विद बासु दा (अनुराग बसु)।”

टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित आशिकी (1990) की बात करें तो महेश भट्ट ने इसका निर्देशन किया था। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई। 2013 में आशिकी 2 के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया था। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button