शुरू हुई आमिर की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी, देखे तस्वीरें !

इरा खान की शादी होने वाली है। इस स्टार की बेटी की सगाई पिछले साल नवंबर में हुई थी।

आमिर खान के घर जल्द ही बजेंगी शादी की शहनाइयां, उनकी बेटी इरा खान की शादी होने वाली है। इस स्टार की बेटी की सगाई पिछले साल नवंबर में हुई थी। अब उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी से शुरू हुई।

इरा ने अपने जीवनसाथी के रूप में फिटनेस कोच नुपुर शिखरे को चुना है। उन्होंने सोमवार रात सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जहां आमिर की बेटी फूलों से सजी हुई नजर आईं। इरा और नुपुर की शादी जनवरी 2024 में होने वाली है।इरा में लाल साड़ियाँ और सोने की चूड़ियाँ देखी गईं। ब्लैक कलर के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ, कान, गर्दन और सिर पर फूलों के आभूषण, एक तस्वीर में इरा नुपुर के गाल पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Aamir Khan Daughter Ira Khan And Nupur Shikhare Pre Wedding Functions  Started With Kelvan Ceremony See Pics Here | Aamir Khan की बेटी Ira और  नुपुर शिखरे के प्री वेडिंग फंक्शन हुए

3 जनवरी को होगी आमिर की बेटी की शादी

फिलहाल खबरों में कहा गया है कि कानूनी तौर पर शादी 3 जनवरी को होगी। फिर 8-10 जनवरी को राजस्थान में 3 दिवसीय शाही आयोजन होगा। मेहंदी से लेकर संगीत, हल्दी तक सब कुछ धूमधाम से किया जाएगा। लेकिन केवल दूल्हा-दुल्हन के परिवार और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया जाएगा। इरा ने पहले मीडिया से कहा था कि 3 जनवरी उनके और नुपुर के लिए बेहद खास दिन है। आमिर की बेटी ने कहा, ‘हम जानते हैं कि हम 3 जनवरी को शादी करना चाहते हैं, लेकिन किस साल… हमने इस पर फैसला नहीं किया है। 3 जनवरी हमारे लिए बहुत खास है।

दामाद से बेहद खुश हैं आमिर खान

आमिर खान अपने होने वाले दामाद से बेहद खुश हैं। कहा, ‘जब मैं यह कहता हूं तो यह फिल्मी लग सकता है, लेकिन मैं नूपुर को एक बेटे के रूप में सोचता हूं, एक बहुत अच्छा बेटा, हमें वास्तव में लगता है कि वह परिवार का हिस्सा है। उनकी मां प्रीतम भी हमारे परिवार में से एक बन गई हैं.’ लेकिन आमिर खान एक पिता की तरह उत्साहित और भावुक हो गए हैं। लाल सिंह चड्ढा एक्टर के मुताबिक, ‘मैं पहले से ही काफी इमोशनल हूं। मैं उस दिन बहुत रोऊंगा ।

इरा को पर्दे के सामने नहीं बल्कि पर्दे के पीछे काम करने में दिलचस्पी है। आमिर की बेटी ने कई साल पहले एक नाटक का निर्देशन किया था। वहीं नुपुर सुष्मिता सेन जैसे स्टार्स की फिटनेस कोच हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button