Animal के बाद बॉबी देओल अब अब्बास-मस्तान के साथ करेंगे काम !

'एनिमल' के बाद बॉबी देओल अब्बास-मस्तान के साथ की फिल्म ‘पेंटहाउस’ में काम करने वाले हैं,सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने चंद दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ इस समय हर तरफ चर्चा में है। प्रदर्शन के बाद फिल्म ने पहले दिन ही धमाल मचा दिया। आज भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है।

Bobby Deol demand increased as soon as Animal became a hit, two OTT  platforms flocked to stream the actor 'Penthouse' - बॉबी देओल की इस फिल्म  को स्ट्रीम करने के लिए 2

बॉबी देओल ने बिखेरा अपना जलवा

रणबीर कपूर और बॉबी देओल फिल्म ‘एनिमल’ ने आते ही धमाल मचा दिया है। फिल्म ने कुछ ही दिनों में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर चुकी है। एक्शन सीन्स के साथ-साथ रणबीर कपूर ने फिल्म में कई बोल्ड सीन्स भी किए हैं। कुल मिलाकर रणबीर कपूर की एक्टिंग को लोगों ने पूरे नंबर दिए हैं। वहीं फिल्म में बॉबी देओल ने भी अपना जलवा बिखेरा है। जिसकी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे ,कम स्क्रीन टाइम मिलने के बाद भी बॉबी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया।

Abbas-Mustan's Digital Film, Penthouse Starring Arjun Rampal And Bobby Deol  Is A Remake Of A Belgian Film Titled The Loft

‘पेंटहाउस’ में दिखेंगे बॉबी

‘एनिमल’ के बाद बॉबी देओल अब्बास-मस्तान के साथ की फिल्म ‘पेंटहाउस’ में काम करने वाले हैं। इस फिल्म को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग देखने को बाद हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। अब फिल्म की रिलीज से पहले दो प्लेटफॉर्म आमने-समाने आ गए है। जिसके बाद फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

'एनिमल' से पहले, बॉबी देओल ने 5 बार विलेन बनकर जीता था दिल, तीसरी फिल्म कर  देगी हैरान - Bobby deol before film Animal played bad guy roles in movies  badal bichhoo love hostel aashram shaka laka boom boom – News18 हिंदी

एनिमल’ एक्टर काफी चर्चा में

फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल की धांसू एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया है। इसी बीच बॉबी देओल की फिल्म ‘पेंटहाउस’ एक अलग वजह से सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म के बाद से ही ‘एनिमल’ एक्टर काफी चर्चा में आ गए है। बॉबी देओल की फिल्म ‘पेंटहाउस’ पहले नेटफ्लिक्स रिलीज होने वाली थी।

Bobby Deol Arjun Rampal penthouse in 2023 | Suit jacket, Bollywood movie,  Fashion

मेकर्स को करेंगे पैसे वापस

नेटफ्लिक्स ने मेकर्स से बॉबी देओल के रोल को बढ़ाने की मांग की, लेकिन मेकर्स ने नेटफ्लिक्स की इस डिमांड को नहीं माना। जिसके बाद नेटफ्लिक्स ने मेकर्स को पैसे वापस करने को कहा है। इस फिल्म को स्ट्रीम करने के लिए जियो स्टूडियो ने भी मेकर्स से बात की है। जियो स्टूडियो इस फिल्म से काफी प्रभावित है। माना जा रहा कि ‘पेंटहाउस’ अब जिओ सिनेमा पर आ सकती है। जियो स्टूडियो ने खाली बॉबी देओल ही नहीं बल्कि शरमन जोशी और अर्जुन रामपाल के रोल को भी बढ़ाने की मांग की है।

Penthouse: Bobby Deol Arjun Rampal Film To Stream On Netflix Abbas Mastan  Thriller

अब्बास-मस्तान के साथ बॉबी

बॉबी देओल ‘सोल्जर’, ‘अजनबी’ और ‘हमराज’ जैसी फिल्मों में निर्देशक अब्बास-मस्तान के साथ काम कर चुके हैं। बॉबी देओल की इन फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button