Ira khan की सगाई में नमक-मिर्च वाले Look को लेकर Troll हुए Aamir Khan !

आमिर खान ने शुक्रवार, 18 नवंबर को नूपुर शिखारे के साथ अपनी बेटी इरा खान की सगाई की पार्टी में अपने नमक-मिर्च के लुक में सबका ध्यान खींचा।

आमिर खान ने शुक्रवार, 18 नवंबर को नूपुर शिखारे के साथ अपनी बेटी इरा खान की सगाई की पार्टी में अपने नमक-मिर्च के लुक में सबका ध्यान खींचा। लवबर्ड्स इरा और नूपुर ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक-दूसरे से सगाई की। आमिर की पूर्व पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव से लेकर उनके भतीजे इमरान खान तक, सगाई समारोह में खान परिवार खुशी से झूम उठा।

आमिर ने शटरबग्स के लिए खुशी से पोज़ दिए

दंगल स्टार ने नमक-मिर्च लुक के साथ सभी का ध्यान चुरा लिया क्योंकि सुपरस्टार ने मैचिंग धोती के साथ कढ़ाई वाला सफेद कुर्ता पहना था। लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह उनके नमक-मिर्ची बाल थे ! जिन्होंने उनके लुक को और बढ़ा दिया। रीना के साथ बेटी ईरा साझा करने वाले आमिर ने शटरबग्स के लिए खुशी से पोज़ दिए।

नेटिज़न्स ने अभिनेता को किया ट्रोल

हालाँकि, कुछ नेटिज़न्स भी थे जिन्होंने अभिनेता को “आमिर तो सलमान खान का दादा लग रहा है”, “आमिर खान तो अमिताभ बच्चन से भी बुद्धा हो गया”, “आमिर लाल सिंह चड्ढा के गम में बुद्धा” जैसी टिप्पणियों के साथ ट्रोल किया। हो गया”, और “ये तो लकी अली लग रहा है की तीसरी कॉपी”।

जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना चाहता हूं

इस बीच, आमिर ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अभिनय से ब्रेक ले रहे हैं और अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं। दिल्ली में अपने बचपन के दोस्त के कार्यक्रम में बोलते हुए, अभिनेता ने कहा, “इन 35 वर्षों के लिए, मैंने अपने काम पर ध्यान केंद्रित किया है और मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए उचित नहीं है जो मेरे करीब हैं और यह मेरे लिए भी उचित नहीं है। कई मायनों में। यही वह समय है जब मैं कुछ समय के लिए छुट्टी लेना चाहता हूं और वास्तव में जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना चाहता हूं।”

मैं चैंपियंस का निर्माण करूंगा

“मैं अगले डेढ़ साल का इंतजार कर रहा हूं, जिसमें मैं वास्तव में एक अभिनेता के रूप में काम नहीं कर रहा हूं और एक निर्माता के रूप में काम करूंगा। मैं चैंपियंस का निर्माण करूंगा”, लाल सिंह चड्ढा स्टार ने साझा करते हुए कहा कि वह तलाश करना शुरू कर देंगे। स्पैनिश फिल्म चैंपियंस के हिंदी रीमेक के लिए अभिनेता जिसमें उन्हें मुख्य भूमिका निभानी थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button