यूट्यूबर अरमान मालिक ने अपनी दो बीवियों के साथ ली BigBoss OTT 3 में एंट्री !

BigBoss OTT 3 में वैसे तो सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक है लेकिन इसबार बिगबॉस के घर में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया है जिसकी एक नहीं दो बीवियां है।

BigBoss OTT 3 को लेकर दर्शको के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है और इसका कारण है शो में बुलाए गए कंटेस्टेंट्स और इस शो के होस्ट अनिल कपूर। 21 जून से शुरू हुए इस शो में वैसे तो सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक है लेकिन इसबार बिगबॉस के घर में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया है जिसकी एक नहीं दो बीवियां है। इस दो बीवियों वाले एक पति का नाम है अरमान मालिक जो BigBoss OTT 3 में अपनी दो बीवियों के साथ तहलका मचने के लिए आए है।

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन तीन 21 जून से होगा शुरू, जानें कब

अरमान मालिक की कामयाबी में दो औरतों के चार हाथ

अरमान मालिक एक यूटूबेर है जो अपनी दो बीवियों के चलते सोशल मीडिया पर पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर अरमान मालिक अपनी दोनों बीवियों के साथ मिलकर व्लॉगस बनाते है और उसी से करोड़ो कमाते है। वही BigBoss OTT 3 के ग्रैंड प्रेमियर में अनिल कपूर इन तीनो कंटेस्टेंट ( Arman Malik , Kritika Malik , Payal Malik ) का स्वागत करते हुए कहते है की ” हर कामयाब मर्द के पीछे एक औरत का हाथ होता है लेकिन इनके केस में तो एक नहीं दो औरतों के चार हाथ है “।

फिर इसी दौरान अनिल कपूर पूछते है की इस सफर की शुरुवात कैसे हुई और तब पायल और कृतिका मालिक अपनी लव स्टोरी बताती है। पायल मालिक कहती है कि केवल 6 दिन के अफेयर में मैं अपना घर छोड़कर इनके साथ चली गई। तो वहीं कृतिका आगे बताती हैं कि 7 दिन के अंदर अरमान से मुझे प्यार हो गया था। इसके बाद हम दोनों ने भी शादी कर ली थी।

Armaan Malik की दोनों पत्नियां Kritika Malik-Payal Malik कैसे हुई एक साथ  Pregnant? | Interview

इसबार दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का हाई डोज़

बात करे अगर BigBoss OTT 3 के और कंटेस्टेंट्स की तो इसबार दर्शकों को एंटरटेनमेंट का हाई डोज़ देने के लिए शो में दिल्ली की फेमस वड़ापाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित के साथ रणवीर शौरे, शिवानी कुमारी, साई केतन राव, अरमान मलिक , कृतिका मलिक , पायल मलिक, दीपक चौरसिया, नीरज गोयत, लव कटारिया, विशाल पांडे, रैपर नैजी, सना मकबूल, सना खान, पौलोमी दास, जॉन एफर ने भी घर में कैद हो गए हैं। इस शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button