मुकेश अंबानी के डीपफेक वीडियो से गुमराह होकर डॉक्टर ने ₹7 लाख गंवाए !

मुंबई में एक डॉक्टर ने कथित तौर पर उद्योगपति मुकेश अंबानी के एक डीपफेक वीडियो से प्रभावित होकर शेयर बाजार घोटाले में ₹7 लाख के नुकसान की सूचना दी है।

मुंबई में एक डॉक्टर इंस्टाग्राम पर मुकेश अंबानी के डीपफेक वीडियो से जुड़े ‘शेयर मार्केट घोटाले’ का शिकार हो गया, जिससे उसे कथित तौर पर ₹7 लाख से अधिक का नुकसान हुआ।

मुंबई क्राइम न्यूज,मुकेश अंबानी का डीपफेक वीडियो, मुंबई की डॉक्टर को लगा 7  लाख का फटका - fraud of 7 lakh rupee with mumbai doctor by showing deep fake  video of mukesh

IT अधिनियम की धारा 66 (D) के तहत मामला दर्ज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस में दर्ज एक शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 419 और 420 और आईटी अधिनियम की धारा 66 (डी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

निवेश टिप्स: डीपफेक मुकेश अंबानी इंस्टा रील के लालच में, डॉक्टर ने ट्रेडिंग  घोटाले में 7 लाख रुपये गंवाए - द इकोनॉमिक टाइम्स

लिंक के माध्यम से एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा

उसके बयान में आगे कहा गया है कि उसे एक लिंक के माध्यम से एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा गया, मुनाफे का आश्वासन दिया गया, एक ऐप डाउनलोड करने का निर्देश दिया गया और विभिन्न खातों में पैसे जमा करने का निर्देश दिया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button