शहनाज के साथ रिलेशन बनाना चाहते हैं सलमान खान? खुद सलमान ने बताया सच

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की शहनाज गिल को आगे बढ़ने की सलाह ने कई प्रशंसकों को नाराज कर दिया था। सोशल मीडिया पर न...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की शहनाज गिल को आगे बढ़ने की सलाह ने कई प्रशंसकों को नाराज कर दिया था। सोशल मीडिया पर न सिर्फ शहनाज गिल के फैन्स बल्कि सलमान खान के कई फैन्स भी उनसे ये सवाल पूछते नजर आए कि खुद से कभी शादी नहीं करने वाले सलमान शहनाज गिल को ये सलाह क्यों दे रहे हैं। अब सुपरस्टार सलमान खान ने एक न्यूज शो में इस सवाल का जवाब दिया है कि उन्होंने शहनाज गिल को ये सलाह क्यों दी और इसका क्या मतलब था?

शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सलमान खान का शहनाज को गले लगाने और गर्दन पर किस करने का वीडियो वायरल हुआ तो फैंस कयास लगाने लगे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद आगे बढ़ने की सलाह के बारे में सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा, ‘मैंने उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा था। सिड अब इस दुनिया में नहीं है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वह शहनाज को आगे बढ़ना चाहेंगे।’

https://www.instagram.com/reel/Crqj8Nxq5uL/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान ने कहा, “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि उसे शादी करनी चाहिए, बच्चे पैदा करने चाहिए। अभी नहीं, अभी बहुत समय है। लेकिन उसे सिडनाज से ऊपर उठना चाहिए। वह उस पर बहुत भारी थी और वह टूट रही थी। इसलिए मैं कहा आगे बढ़ो। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कह रहा हूं कि इसे लाओ, इसे लाओ। यह बताकर सलमान खान ही नहीं बल्कि वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान के कैमियो को शानदार रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद माना जा रहा है कि दोनों ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में साथ नजर आएंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button