उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बना रहा था शख्स, और फिर…

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनका अभिनय करियर भले ही लंबा न...

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनका अभिनय करियर भले ही लंबा न चला हो, लेकिन उन्होंने अपने अनोखे फैशन सेंस से नाम कमाया है। रिवीलिंग आउटफिट्स से लेकर अजीबोगरीब लुक्स तक, उर्फी खुलेआम अपने फैशन का जलवा दिखाती हैं और पैपराजी को पोज भी देती हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद को किसी से लड़ते हुए देखा गया था। एक वीडियो के चलते वह सेट पर एक शख्स से लड़ती दिखीं। दरअसल, सेट पर मौजूद एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया। उरोफी जावेद ने टीम के सदस्यों से साफ कह दिया था कि कोई भी कोई वीडियो नहीं बनाएगा। हालांकि, शख्स ने चुपके से वीडियो बना लिया था। उर्फी जावेद उस शख्स के पास गए और उससे अपना फोन चेक करने को कहा। इसके बाद एक शख्स आया और शख्स के हाथ से फोन ले लिया और वीडियो देखने लगा। ऊर्फी ने टीम के एक सदस्य से शिकायत की कि जब उनसे कहा गया कि वीडियो नहीं बनाना चाहिए तो क्यों बनाया जा रहा था?

https://www.instagram.com/reel/Co5E7FbJWnu/?utm_source=ig_web_copy_link

वैसे तो उर्फी जावेद ने टेलीविज़न के कई लोकप्रिय सीरियल्स में काम किया है, जिनमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपनाह’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे नाम शामिल हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से मिली। भले ही वह विवादास्पद शो में केवल एक सप्ताह के लिए ही रहीं, लेकिन उन्होंने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से काफी सुर्खियां बटोरीं। ‘बिग बॉस’ के बाद ही उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में आई थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button