Video: विमान के अंदर से एयर होस्टेस ने बनाया वीडियो, नेपाल विमान हादसे में गई जान !

नेपाल में हुए दर्दनाक विमान हादसे (Nepal Plane Crash) ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया। हिला दिया गया है। लैंडिंग से ठीक पहले 68 यात्रियों और चालक दल के 4 सदस्यों को ले जा रहा विमान हादसे का शिकार हो गया।

नेपाल में हुए दर्दनाक विमान हादसे (Nepal Plane Crash) ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया। हिला दिया गया है। लैंडिंग से ठीक पहले 68 यात्रियों और चालक दल के 4 सदस्यों को ले जा रहा विमान हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में एयर होस्टेस ओसिन अली की भी मौत हो गई है। वहीं, हादसे से पहले ओसिन ने प्लेन के अंदर से एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया था, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ओसिन काफी मुस्कुराती नजर आ रही हैं। हालांकि ओसिन ने यह बिल्कुल नहीं सोचा होगा कि यह सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर होगा। इस हादसे में नेपाल की मशहूर लोकगायिका नीरा छांट्याल की भी मौत हो गई है।

नीरा पोखरा में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं। नीरा ने एक महीने पहले यूट्यूब पर अपना एक नया वीडियो अपलोड किया था। विमान हादसे के बाद नेपाल सरकार ने कैबिनेट की बैठक बुलाई। इसके बाद एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया। इसके साथ ही सरकार ने हादसे की जांच के लिए 5 सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया है. वहीं इस हादसे को लेकर नेपाल एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि विमान हादसा मौसम की वजह से नहीं बल्कि तकनीकी खराबी की वजह से हुआ है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button