Richa-Ali Photos- ऋचा चड्ढा ने साझा की अपनी मेंहदी समारोह की झलकियां, देखें तस्वीरें!

ऋचा चड्ढा और अली फजल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इससे पहले एक रिपोर्ट प्रसारित की गई थी जिसके अनुसार...

ऋचा चड्ढा और अली फजल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इससे पहले एक रिपोर्ट प्रसारित की गई थी जिसके अनुसार 30 सितंबर को दिल्ली जिमखाना में उनका प्री-वेडिंग उत्सव शुरू होगा और तीन दिनों तक चलेगा। मेहंदी और संगीत एक अक्टूबर को होगा और अब ऋचा ने अपने मेहंदी समारोह की झलकियां साझा कीं।

गुरुवार को ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी से पहले अपनी मेहंदी की एक झलक साझा की। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने लुक का खुलासा नहीं किया। एक्ट्रेस ने मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

प्यार और आशीर्वाद से हम प्रभावित

कल इस जोड़ो ने अपने लोगों के लिए एक धन्यवाद नोट साझा किया है। नोट की शुरुआत ऋचा के साथ होती है, “दो साल पहले हमने अपने संघ को औपचारिक रूप दिया और तभी महामारी ने हम सभी को प्रभावित किया,” अली आगे कहते हैं, “बाकी राष्ट्र की तरह, हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत त्रासदियों से त्रस्त थे।” ऋचा ने आगे कहा, “और अब, जैसा कि हम सभी राहत की इस खिड़की का आनंद ले रहे हैं, हम अंत में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मना रहे हैं।”

अली तब कहते हैं, “हमारे रास्ते में आने वाले प्यार और आशीर्वाद से हम बहुत प्रभावित और धन्य हैं।” ऋचा फिर यह कहते हुए हस्ताक्षर करती है, “हम आपको अपने प्यार के अलावा कुछ नहीं देते हैं, धन्यवाद।”

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का उत्सव 30 सितंबर को दिल्ली में शुरू होगा और 7 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होगा। उनका अंतरंग समारोह मुंबई में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगा। इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, ऋचा और अली अगली बार हिट फ्रैंचाइज़ी – फुकरे 3 में तीसरी किस्त के लिए ऑनस्क्रीन फिर से दिखाई देंगे। इसे मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट नई फिल्म का समर्थन कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button