Hyderabad: MLA टी राजा को बेल मिलने से भड़के कट्टरपंथी, लगाए सर तन से जुदा के नारे !

हैदराबाद में भाजपा के निलंबित विधायक टी राजा सिंह को बेल मिलने से कट्टरपंथी भड़क गए हैं। उन्होंने इसके विरोध में पूरी रात प्रदर्शन किया।

हैदराबाद में भाजपा के निलंबित विधायक टी राजा सिंह को बेल मिलने से कट्टरपंथी भड़क गए हैं। उन्होंने इसके विरोध में पूरी रात प्रदर्शन किया। और ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाए। पुलिस ने मामले को काबू करने की कोशिश की, लेकिन इन सबके बीच चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है।

टी राजा को मिली बेल !

टी राजा सिंह के वकील ने बेल याचिका में दलील दी थी कि विधायक को CRPC की धारा 41(A) के तहत कोई नोटिस नहीं दिया गया। कोर्ट ने वकील की यह दलील मानते हुए टी राजा को बेल दे दी। राजा को बेल मिलने के बाद पूरे राज्य में प्रदर्शन शुरू हो गए। भीड़ और नारेबाजी इतनी बढ़ गई कि पुलिस को लाठी चार्ज करके, आँसू गैस के गोले छोड़कर भीड़ को नियंत्रित करना पड़ा।

Related Articles

हैदराबाद में राजा सिंह को बेल मिलते ही भड़के कट्टरपंथी, पुलिस के साथ हिंसक  झड़प

प्रदर्शनकारियों ने की तोड़फोड़ !

हैदराबाद के शालीबांदा में पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की हिंसक झड़प की घटना सामने आई। पुलिस वैन में भी कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की। इसके अलावा बाजारों से दुकानें जबरन बंद कराने की, राजा सिंह के पोस्टर्स पर चप्पल मारने की, उनका पुतला जलाने की घटना भी सामने आई है।

हैदराबाद में राजा सिंह को बेल मिलते ही भड़के कट्टरपंथी, पुलिस के साथ हिंसक  झड़प

पैगंबर मोहम्मद पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी !

आपको बता दें कि सोमवार को टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारूकी के खिलाफ एक वीडियो जारी किया था। जिसमे उन्होंने इस्लाम पर बात करते हुए पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हालाँकि, टी राजा सिंह ने बाद में उस वीडियो को डिलीट कर दिया था।इसके बाद पूरे शहर में प्रदर्शन शुरू हो गए। मंगलवार सुबह पुलिस ने टी राजा को गिरफ्तार किया, और उसी दिन दोपहर में भाजपा ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

तेलंगाना: भाजपा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले  विधायक को किया निलंबित | न्यूजबाइट्स

शहर में बिगड़ा माहौल !

मुस्लिम संगठन ने जहां एक तरफ टी राजा सिंह के बयान को शर्मनाक, हैरान करने, और दंगे भड़काने वाला बताया। वहीं टी राजा के समर्थकों ने उनकी रिहाई की माँग की। देर रात कोर्ट ने उनकी बेल याचिका मंजूर की। लेकिन इसके बाद फिर शहर का माहौल बिगड़ गया। कट्टरपंथी भारी तादाद में सड़क पर उतर गए। अब राज्य में तनाव की स्थिति बनी हुई है। निलंबित भाजपा विधायक पर लगातार कार्रवाई की मांग की जा रही है, और सर तन से जुदा के नारे लगाए जा रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button