योगी के मंत्री का विपक्ष पर हमला, कहा अतीक को मारना विपक्ष का काम, जिंदा रहता तो खुल जाते राज

उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पिछले शनिवार को तीन शूटरों ने सरेआम हत्या कर दी....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पिछले शनिवार को तीन शूटरों ने सरेआम हत्या कर दी थी। इसके बाद इसमें एक के बाद एक नई कलियां फूट रही हैं। अब योगी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह ने दावा किया है कि अतीक की हत्या के पीछे विपक्ष का हाथ है।

योगी सरकार में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि अतीक अहमद को मारना विपक्ष का काम है। अतीक कोई गंभीर राज खोलने वाला था, इसलिए विपक्षियों ने अतीक की हत्या करवा दी। अतीक की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा। अतीक-अशरफ हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। एसआईटी ने उस होटल की जांच की जहां अतीक की हत्या करने वाले तीन शूटर ठहरे हुए थे। तीनों शूटर 13 अप्रैल को होटल स्टे इन पहुंचे, जहां वे कमरा नंबर-203 में ठहरे हुए थे। उसने पहले यहां अतीक और अशरफ अहमद को मार डाला था। इसके लिए वह प्रयागराज कोर्ट पहुंचे। अस्पताल का भी दौरा किया।

पुलिस ने होटल के कमरे से दो मोबाइल फोन और एक चार्जर बरामद किया है। हालांकि मोबाइल में सिम कार्ड नहीं था।

अल कायदा ने दी अतीक की मौत का बदला लेने की धमकी

माफिया से सरगना बने अतीक अहमद के मामले में अब अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा कूद गया है। उसने अतीक और उसके भाई अशरफ को जान से मारने की धमकी दी है। अल कायदा ने भारत के खिलाफ सात पेज की मैगजीन जारी कर बदला लेने की धमकी दी है। ईद के मौके पर अलकायदा ने भारत को फिर से धमकाने की कोशिश की है। इस बार अलकायदा ने अतीक हत्याकांड को लेकर भारत को धमकी दी है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button