पीएम मोदी को पुन: पीएम बनाने का महिलाओं ने लिया संकल्प,भाजपा की जीत के लिए न सिर्फ़ नवरात्रि में हवन, पूजा, पाठ !

भाजपा की जीत के लिए न सिर्फ़ नवरात्रि में हवन, पूजा, पाठ का सहारा लिया लिया जा रहा है बल्कि जैसे-जैसे मतगणना करीब आ रही है। वैसे-वैसे मंत्र, जाप और आहुति तेज होती जा रही है। यही नहीं बाकायदा परिणाम आने तक यह अनुष्ठान चलते रहेंगे।

आजमगढ़ लोकसभा 2024 का चुनाव काफ़ी दिलचस्प होता जा रहा है। एक तरफ़ जहां प्रत्याशी अपनी जीत के लिए मंदिर मस्जिद का चक्कर लगा रहे है तो वहीं दूसरी तरफ़ आज़मगढ़ ज़िले की महिला संगठन की अध्यक्ष पूजा सिंह ने पीएम मोदी को पुनः पीएम बनाने का मानो संकल्प ले लिया है, भाजपा की जीत के लिए न सिर्फ़ नवरात्रि में हवन, पूजा, पाठ का सहारा लिया लिया जा रहा है बल्कि जैसे-जैसे मतगणना करीब आ रही है। वैसे-वैसे मंत्र, जाप और आहुति तेज होती जा रही है। यही नहीं बाकायदा परिणाम आने तक यह अनुष्ठान चलते रहेंगे।

 

मंदिर में भक्तों ने मांगी पीएम मोदी की सरकार बनने की मन्नत

आज़मगढ़ ज़िले के पुरानी कोतवाली स्थित श्री शिव स्याम मंदिर में माँ दुर्गा शक्ति सेवा संस्थान की अध्यक्ष व भाजपा नेत्री पूजा सिंह शुक्रवार की शाम पांच मंदिर परिसर में माता की चौकी का आयोजन किया,इस दौरान मंदिर में भक्तों ने माँ दुर्गा से न सिर्फ़ पीएम मोदी की सरकार बनने की मन्नत माँगी बल्कि आज़मगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ की ऐतिहासिक जीत कि भी कामना महिला संगठन की महिलाओं ने की। पीएम मोदी के लिए मंदिर में हवन पूजन करना पूरे ज़िले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पीएम मोदी को पुन :- पीएम बनाने का महिलाओं ने लिया संकल्प - SANSAD VANI

मोदी की विजय के लिए प्रार्थना निरंतर करते रहेंगे

वही इस मामले में संगठन की अध्यक्ष पूजा सिंह ने बताया कि हवन-पूजन मोदी के पीएम बनने के मार्ग मे कोइ बांधा न आये इसके लिए किया गया। तमाम एक्जिट पोल मे भाजपा को बहुमत मिलता दिख रहा है फिर भी मोदी समर्थकों मतगणना से पहले माँ के दरवार में पहुँच कर मन्नत मांगने के साथ मोदी की विजय के लिए प्रार्थना निरंतर करते रहेंगे और इस दौरान समर्थको ने मोदी का मॉस्क सामने रख हवन पूजन किया और राजतिलक लगाया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button