Miss Universe2021: मिस यूनिवर्स के खिलाफ दर्ज हुआ केस ,फिल्म के प्रमोशन से पीछे हटने का लगा आरोप !

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर को कौन नहीं जानता 2021 में भारत की हरनाज ने विश्वसुंदरी होने का खिताब जीता। पर इन दिनों मिस यूनिवर्स पर संकट के बादल नज़र आ रहे हैं।

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर को कौन नहीं जानता 2021 में भारत की हरनाज ने विश्वसुंदरी होने का खिताब जीता। पर इन दिनों मिस यूनिवर्स पर संकट के बादल नज़र आ रहे हैं, आपको बता दे मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ कोर्ट में एक केस दर्ज कराया गया हैं।

क्यों हुआ मिस यूनिवर्स के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दे, मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ के अदालत में केस फाइल कराया गया हैं, यह केस उन पर एक्ट्रेस उपासना सिंह ने दर्ज कराई हैं उपासना से हरनाज़ पर यह आरोप लगाया है कि, हरनाज ने एक फिल्म के लिए हामी भरी थी। वहीं फिल्म  बनने के बाद वह प्रमोशन के लिए आगे नहीं आई। उन्होंने आरोप लगाया कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद उन्होंने फोन उठाने बंद कर दिए हैं। उपासना सिंह के पास हरनाज के खिलाफ कई सबूत भी हैं। दर्ज हुए केस के मुताबिक हरनाज ने वर्ष 2020 में फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था।

उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। उपासना ने बताया कि ‘बाई जी कुटणगें’ नाम से पंजाबी फिल्म बनानी थी। इसमें उन्होंने हरनाज को लीड रोल के लिए साइन किया था एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए एक्ट्रेस को फिजिकली और वर्चुअली शामिल रहना था

मिस यूनिवर्स बनने के बाद तोडा व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल कॉन्ट्रैक्ट

उपासना ने हरमन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है। उन्होंने अब व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है।उपासना ने बताया कि हरनाज़ ने किसी भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया जिसके कारण फिल्म की रिलीज की तारीख भी टालनी पड़ी। आपको बता दे पहले यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होनी थी पर अब यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज़ करने की बात सामने आई हैं।

हरनाज़ ने पब्लिकली फिल्म के बारे में बात करने से किया मना

उपासना ने हरनाज़ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह वह कहां से आई है। हरनाज़ को पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होना चाहिए। पर हरनाज़ को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी लगने लग गई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button