क्या सीमा हैदर दिखेगी राजनीती में !

सबसे पहले इस जोड़े को फिल्म निर्माता अमित जानी की ओर से उनकी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला और अब सीमा और सचिन को गुजरात से एक पत्र मिला है, जिसमें एक बिजनेसमैन ने उन्हें 6-6 लाख रुपये का सालाना पैकेज ऑफर किया है।

पाकिस्तान की सीमा हैदर और हिंदुस्तान के सचिन की जोड़ी आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है सीमा और सचिन को तो अब फिल्मो के ऑफर भी आना शुरू हो गए है और जिस चीज की उम्मीद भी नहीं की थी वो काम भी अब पूरा होने जा रहा है। अब सीमा 2024 का चुनाव भी लड़ेगी इस बात को लेकर वो लोग काफी हताश है। जिनको ऐसा लग रहा था की सीमा को भारत छोड़ के अपने अवाम पाकिस्तान चले जाना चाहिए। सबसे पहले इस जोड़े को फिल्म निर्माता अमित जानी की ओर से उनकी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला और अब सीमा और सचिन को गुजरात से एक पत्र मिला है, जिसमें एक बिजनेसमैन ने उन्हें 6-6 लाख रुपये का सालाना पैकेज ऑफर किया है।

Seema Haider News: सीमा हैदर की राजनीति में हो सकती है एंट्री आरपीआई ने  भारतीय नागरिकता मिलने की स्थिति में चुनाव में उतारने का दिया संकेत - Seema  Haider ...

फिल्म में काम करने का ऑफर मिला सीमा हैदर को

पत्र में कहा गया है कि दंपत्ति कभी भी आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दंपत्ति को सोमवार को रबूपुरा पोस्ट ऑफिस से एक लिफाफा मिला। लिफाफे पर गुजरात का पता लिखा था। लिफाफा, जिसमें एक ऑफर लेटर था, मंगलवार को पुलिस की मौजूदगी में जोड़े द्वारा खोला गया। ऑफर लेटर में गुजरात के एक बिजनेसमैन ने सीमा और सचिन दोनों को 50,000 रुपये प्रति माह वेतन देने की पेशकश की है।

भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर लड़ेगी चुनाव! ऑफर मिला | Pakistani woman Seema  Haider came to India to contest elections | भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा  हैदर लड़ेगी ...

सीमा को पार्टी महिला विंग की अध्यक्ष बनाया जाएगा

सीमा हैदर को एनडीए की सहयोगी और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (RPI) ने पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों का दावा है कि सीमा को पार्टी महिला विंग की अध्यक्ष बनाया जाएगा। साथ ही उनकी बोलने कि शैली को देखते हुए पार्टी प्रवक्ता भी बनाया जाएगा। यहां तक कि पार्टी ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के सिंबल पर सीमा हैदर को चुनाव लड़वाने की बात कही है। अब बस पार्टी को सुरक्षा एजेंसियों की जांच में सीमा को क्लीन चिट मिलने का इंतजार है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button