अभिनेत्री महिमा चौधरी का वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने बढ़ाया हौंसला !

अभिनेता अनुपम खेर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने खुलासा किया कि उन्हें स्तन कैंसर था। उन्होंने कहा कि सालाना जांच के दौरान कैंसर का पता चला था

अभिनेता अनुपम खेर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने खुलासा किया कि उन्हें स्तन कैंसर था। उन्होंने कहा कि सालाना जांच के दौरान कैंसर का पता चला था और अब वह इससे उभर चुकी हैं।डायग्नोसिस और इलाज के बारे में बात करते हुए महिमा रो पड़ीं। उसने कीमोथेरेपी के बाद अपने बालों के झड़ने से उभरने की दर्दनाक यात्रा को अपनी मां से खबर छुपाने के बारे में बताया।

मैं इन कोशिकाओं को हटाना चाहती हूँ

अभिनेत्री ने कहा, “मुझ में कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे। मैं हर साल रूटीन चेकअप करती हूं, जिसमें ब्लड टेस्ट, सोनोग्राफी की जाती है। मेरी सोनोग्राफी करने वाले डॉक्टर ने मुझसे कहा कि आपको डॉक्टर मंदार को देखना चाहिए जो एक ऑन्कोलॉजिस्ट हैं। जब मैं गयी तो उन्होंने कहा कि हम बायोप्सी करेंगे। जब मैंने पाया कि मेरे पास ये पूर्व-कैंसर कोशिकाएं हैं, जिन्हें डीसीआईएस कहा जाता है। कभी ये कैंसर का रूप ले लेते हैं और कभी नहीं।

डॉक्टर ने फिर कहा कि यह मेरे ऊपर है कि मैं इन कोशिकाओं को हटाना चाहती हूँ या नहीं। मैंने तुरंत कहा कि कृपया इसे तुरंत निकाल लें। इसलिए बायोप्सी करवाई और उसमें कैंसर नहीं निकला। रिपोर्ट नकारात्मक थी, लेकिन मैं फिर भी उन कोशिकाओं को हटाना चाहती थी । जब उन्होंने उन कोशिकाओं को निकाला और उनकी बायोप्सी की, तो उन्होंने देखा कि एक हिस्सा कैंसरयुक्त हो गया था।

आप मेरे हीरो हैं

महिमा की विशेषता वाले वीडियो को साझा करते हुए, अनुपम ने लिखा, “@mahimachaudhry1 के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525 वीं फिल्म #TheSignature में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले US से #MahimaCaudhry को फोन किया। हमारी बातचीत में उसे पता चला कि उसे #BreastCancer है। इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या हुआ।

उनका रवैया दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा। वह चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं। वह मुझे एक शाश्वत आशावादी लेकिन सबसे प्यारी महिमा कहती हैं! “आप मेरे हीरो हैं!” मित्र! उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं। वह उड़ने के लिए तैयार है। वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां से बाहर हैं! यहाँ उसकी प्रतिभा पर टैप करने का आपका अवसर है! जय हो उसे !! #कैंसर #साहस #आशा #प्रार्थना।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button