क्या कंगना के बाद राजनीति में उतरेंगी कृति सेनन? उसने कहा “अगर एक दिन..”

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही कला जगत की कई हस्तियां राजनीति में प्रवेश कर रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही कला जगत की कई हस्तियां राजनीति में प्रवेश कर रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। गुरुवार को अभिनेता गोविंदा शिव सेना के शिंदे गुट में शामिल हो गए। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गोविंदा एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। इसके बाद सवाल पूछा गया कि क्या एक्ट्रेस कृति सेनन राजनीति में कदम रखेंगी। एक समिट के दौरान कृति से राजनीति पर अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया। इस दौरान कृति ने खुलकर अपनी बात रखी।

इंडस्ट्री में अपनी मज़बूती बरकरार रखने के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन ने कही बड़ी बात! जानिए!

व्यक्ति को गियर बदलना चाहिए

“मैंने इसके बारे में कभी सोचा नहीं। मैं कभी भी यह या वह करने का निर्णय नहीं लेता जब तक कि मुझे वास्तव में कोई चीज पसंद नहीं आती या मैं मानसिक रूप से तैयार नहीं होता। अगर किसी दिन मेरे मन में यह बात आए कि मैं इससे आगे भी कुछ करना चाहता हूं तो मैं जरूर करूंगा।’ एक निश्चित समय के बाद व्यक्ति को गियर बदलना चाहिए और उन चीजों को करने की चुनौती स्वीकार करनी चाहिए जो उसने पहले नहीं की है”, कृति ने कहा।

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं कृति सेनन, शूटिंग की झलकियां सोशल मीडिया पर कीं शेयर

तब्बू और करीना बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां

कृति की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म ‘क्रू’ आज (29 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसमें कृति के साथ तब्बू और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। राजेश ए. इस फिल्म का निर्देशन कृष्णन ने किया है. तब्बू और करीना के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, ‘हम आम तौर पर पुरुषों के साथ काम करते हैं। लेकिन महिलाओं के साथ काम करने का अनुभव मन को तरोताजा कर देगा। तब्बू और करीना बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा।”

कंगना के अलावा एक्टर अरुण गोविल भी शामिल

अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ेंगी। 23 मार्च को बीजेपी ने 111 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की थी। इसमें कंगना के अलावा एक्टर अरुण गोविल भी शामिल थे। उन्होंने रामानंद सागर के धारावाहिक ‘रामायण’ में श्री राम की भूमिका निभाई। वह मेरठ सीट से चुनाव लड़ेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button