PAPER LEAKED: यूपी टीईटी का पर्चा लीक कराने वाले गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार, कई अहम दस्तावेज भी बरामद

लखनऊ एसटीएफ ने शुक्रवार को यूपी टीईटी का पर्चा लीक कराने वाले गिरोह के एक और सदस्य को पालीटेक्निक चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है।

लखनऊ एसटीएफ ने शुक्रवार को यूपी टीईटी का पर्चा लीक कराने वाले गिरोह के एक और सदस्य को पालीटेक्निक चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ टीम ने उसके पास से कई अहम दस्तावेज बरामद किए। आरोपी ह्दयेश कुमार कौशिक उर्फ निक्की शर्मा झांसी का रहने वाला है। यह परीक्षा पिछले साल 28 नवम्बर को आयोजित हुई थी।

 

आरोपी ने कबूला जुर्म

ह्दयेश कुमार ने कुबूला कि अभ्यर्थियों को पर्चा उपलब्ध कराने के नाम पर मोटी रकम वसूली गई थी।एसटीएफ के डिप्टी एसपी लाल प्रताप सिंह के मुताबिक झांसी का रहने वाला ह्दयेश कुमार पिछले साल 27 नवम्बर को अनुराग के साथ ओरछा गया था। वहां बुंदेलखंड रिवर साइड होटल में दोनों लोग रुके थे। यहीं शाम को झांसी के मऊरानीपुर निवासी शिक्षामित्र शौकत अली ने टीईटी के पेपर की फोटो प्रतिलिपि दी। एक प्रतिलिपि उसने और एक अनुराग ने अपने पास रख ली थी।

 

पकड़े जाने के दर से भाग निकला था आरोपी

पर्चा लीक होने की खबर फैलते ही एसटीएफ ने कई जगह छापेमारी कर अनुराग समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। अनुराग ने उसका नाम भी कुबूला था। इस पर वह पकड़े जाने के डर से भाग निकला था। इस सम्बन्ध में गाजीपुर थाने में भी एक एफआईआर दर्ज हुई थी। वह अपने मुकदमे की पैरवी के लिये लखनऊ आया था, तभी एसटीएफ ने उसे पकड़ लिया। इस मामले में कुछ और लोग अभी फरार है। इनकी भी तलाश की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button