आशिक की दीवानगी ने मारा दौड़ा-दौड़ा कर युवती को !

यह घटना पुणे के सदाशिव पेठ इलाके में मंगलवार (27 जून) की सुबह हुई।

महाराष्ट्र के पुणे में खतरनाक आशिक ने किया एक लड़की को झख्मी। ये घटनाये आये दिन बढ़ती ही जा रही है और साथ ही इन हरकतों को अंजाम देने वाले या तो किसी गरीब घर से ताल्लुख रखते है या तो बहुत अमीर खानदान के युवक ऐसे काम को अंजाम देते है। यह घटना पुणे के सदाशिव पेठ इलाके में मंगलवार (27 जून) की सुबह हुई।

One Sided Love: एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने पुणे की युवती पर चाकू से किया वार, गिरफ्तार, maharashtra-crime-news-attack -on-mpsc-girl-student-due-to-one-sided-love-in-pune

खतरनाक आशिक की कहानी

जब सीसीटीवी में देखा गया तो सबसे पहले युवती की स्कूटी को युवक ने रोका और फिर हंसिया निकालकर उस पर हमला करना शुरू कर दिया। सलवार-सूट पहने और पीठ पर एक बैग लटकाए युवती अपने ऊपर हमला होते ही भागने का प्रयास करती है, तभी पीछे से आरोपी ने उसपर एक और हमला कर दिया।

Maharashtra In One Sided Love Attacked Girl In Pune People Handed Over Accused To Police | Maharashtra: बीच सड़क हथियार लेकर सिरफिरे ने युवती पर किया हमला, लोगों ने आरोपी को किया

सरफिरा हत्या को देने वाला था अंजाम

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोगों ने सिरफिरे युवक के ऊपर हमला करके युवती को बचाने की कोशिश की। मगर, सिरफिरे ने लोगों के ऊपर ही हमका कर दिया। आखिरकार सिरफिरे युवक को काबू में कर लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, जब पीड़ित युवती के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी तो नाराज आरोपी ने युवती के ऊपर हमला कर दिया। इस पूरे मामले में युवती को मामूली चोट आई हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक क गिरफ्तार कर लिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button