पत्नी ने पति को चाकू मार कर उतारा मौत के घाट, शव कमरे में किया दफ़न !

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मामूली कहासुनी के बाद एक पत्नी ने पति की हत्या कर शव को कमरे में ही दफना दिया। मामले की सूचना मिलने पर...

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मामूली कहासुनी के बाद एक पत्नी ने पति की हत्या कर शव को कमरे में ही दफना दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह घटना बिधनू अंतर्गत सुरौली गांव की है।

इधर, मथुरा प्रसाद का सबसे छोटा बेटा उमेश यादव (35) हैलेट अस्पताल में निजी एंबुलेंस चलाता था। 12 साल पहले उसकी शादी हुई थी। तब से उमेश घर से कुछ दूरी पर गांव में पत्नी मोनिका, बेटी रिया (10) व बेटे उत्कर्ष (8) के साथ अलग रहता था। मां शिव देवी ने बताया कि उमेश मंगलवार की शाम घर आया था और बुधवार सुबह 100 रुपये मांगे थे, रुपये लेकर वह बाजार चला गया. गुरुवार की सुबह 11 बजे जब उमेश की मां उसके घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। रिया छत पर खेल रही थी। उसने बताया कि पिता कानपुर गए थे। लेकिन, शक होने पर मां ने अपने साथी चालकों को फोन किया तो पता चला कि उमेश मंगलवार से ड्यूटी पर नहीं गया था।

मां ने दोबारा दरवाजा खटखटाया तो अंदर से उमेश की पत्नी मोनिका ने आवाज लगाई कि उमेश घर पर है। लेकिन मोनिका ने दरवाजा नहीं खोला। इसकी जानकारी होने पर पुलिस आरक्षक वहां पहुंचे, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो बिधनू पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस छत के रास्ते घर में दाखिल हुई तो मोनिका ने एक कमरे को अंदर से बंद कर रखा था।

उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो मोनिका बिस्तर पर बैठी थी। जब बिस्तर हटाया गया तो उमेश का आधे से ज्यादा शरीर जमीन के अंदर दबा हुआ मिला। पुलिस ने शव बाहर निकाला तो कपड़े से गला दबा हुआ था।

सब्जी लाने के बाद मां का पिता से विवाद

हत्या करने के बाद भी मोनिका के चेहरे पर कोई पछतावा नहीं था। पति की हत्या करने के बाद उसने खाना बनाया। जब दोनों बच्चे सो गए तो उसने रात में कमरे के अंदर फावड़े से गड्ढा खोदा और शव को दफनाने लगी। लेकिन, औजार छोटा होने के कारण शव को पूरी तरह दबाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि घरवालों के खिलाफ होते हुए भी उमेश ने मोनिका से लव मैरिज की थी। परीक्षा देने के दौरान ननिहाल में रहने वाली कौशांबी के सताऊ कथार निवासी मोनिका से उसका प्रेम हो गया था।

उमेश का मोनिका से आए दिन झगड़ा होता था। बेटी रिया ने कहा है कि सब्जी लाने के बाद मां का पिता से विवाद होने लगा, जिस पर पिता ने उसे थप्पड़ मार दिया। शाम को फिर झगड़ा हुआ तो मां ने उसे गिरा दिया और उसकी छाती पर बैठ गई और उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि कोई पूछे तो कहना कि पापा शहर गए हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button