जब विश्व संकट से गुजर रहा है, भारत नए मील के पत्थर हासिल कर रहा है…”: पीएम मोदी !

विशाखापत्तनम में कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा, "विशाखापत्तनम में आज शुरू की जा रही कनेक्टिविटी,

विशाखापत्तनम में कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा, “विशाखापत्तनम में आज शुरू की जा रही कनेक्टिविटी, तेल और गैस क्षेत्र से संबंधित परियोजनाएं आंध्र प्रदेश के विकास को गति देंगी।”यहां कई बुनियादी ढांचा विकास परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद एक बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पीएम गति शक्ति ने न केवल बुनियादी ढांचे के विकास को गति दी है बल्कि लागत में कटौती करने में भी मदद की है।

  • साथ ही उन्होंने अपने सम्बोधन में बताया कि 10,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास आंध्र प्रदेश और विशाखापत्तनम की आकांक्षाओं को पूरा करेगा।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यहां कहा कि भारत दुनिया की इच्छाओं का केंद्र बिंदु बन गया है और पीएम गति शक्ति जैसे कार्यक्रम देश में अधिक विदेशी निवेश आकर्षित कर रहे हैं।
  • “नीली अर्थव्यवस्था” पहली बार सर्वोच्च प्राथमिकता बन गई है। उन्होंने कहा कि बंदरगाह आधारित विकास भी महत्वपूर्ण बन गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button