The Immortal Ashwatthama: सामंथा ने आदित्य की दुनिया को किया पसंद, स्टूडियो पार्टनर ने दी मंजूरी !

फैमिली मैन 2 की सफलता के बाद, सामंथा रूथ प्रभु हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। वह उत्तर में दर्शकों के साथ छाप छोड़ने के लिए कई शीर्ष तोपों के साथ बातचीत कर रही है।

फैमिली मैन 2 की सफलता के बाद, सामंथा रूथ प्रभु हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। वह उत्तर में दर्शकों के साथ छाप छोड़ने के लिए कई शीर्ष तोपों के साथ बातचीत कर रही है। जहां वह दिनेश विजन प्रोडक्शन में आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं हमने सुना है कि अभिनेत्री अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ के लिए निर्देशक आदित्य धर के साथ उन्नत बातचीत कर रही है।

स्टूडियो पार्टनर ने दी मंजूरी 

विकास के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि “आदित्य कुछ समय से द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की स्क्रिप्ट को ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं और 2023 में इसे फर्श पर ले जाने के लिए तैयार हैं। कास्टिंग चल रही है, और फिल्म निर्माता ने आखिरकार अपनी दृष्टि को वित्तीय के साथ जोड़ दिया है कि उनकी स्टूडियो पार्टनर ने मंजूरी दे दी है,” आगे कहा कि वह सामंथा के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए उन्नत बातचीत कर रही है। सूत्र ने कहा, “सामंथा ने आदित्य की दुनिया को पसंद किया है, हालांकि, बातचीत अभी बहुत उन्नत चरण में है।”

 

अगर चीजें होती हैं, तो फिल्म में अभिनेत्री को विक्की के साथ जोड़ा जाएगा और यह उनके लिए एक एक्शन पैक्ड भूमिका होगी। स्रोत ने कहा “विकी वर्तमान में सैम मानेकशॉ की बायोपिक के लिए तैयारी कर रहे हैं। वह मेघना गुलजार निर्देशित इस में युद्ध नायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उनके अगले 6 से 8 महीने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में लगाए जाएंगे, जिसके बाद उनसे उम्मीद की जा रही है। एक त्वरित (निश्चित रूप से एक कॉमेडी) करने के लिए और फिर अमर अश्वत्थामा के लिए आगे बढ़ें, अगर सभी वित्तीय और रसद जगह में आते हैं”

एक्शन थ्रिलर पर अक्षय के साथ करना था काम

सामंथा की बात करें तो, अभिनेत्री की पाइपलाइन में दो हिंदी फिल्में हैं – आयुष्मान खुराना के साथ दिनेश विजन प्रोडक्शन और तापसी पन्नू के साथ एक फिल्म। अभिनेत्री अक्षय कुमार के साथ धर्मा द्वारा निर्मित एक फिल्म के लिए भी बातचीत कर रही है। शुरुआत में, उन्हें कुमार मंगत के लिए दीवाली नामक एक एक्शन थ्रिलर पर अक्षय के साथ काम करना था, लेकिन लगता है कि फिल्म को अभी के लिए रोक दिया गया है। वह वरुण धवन के साथ सिटाडेल भी कर रही हैं। अमर अश्वत्थामा 2023 की अगली छमाही में एक नए निर्माता के साथ फर्श पर जाने का लक्ष्य बना रहा है। इस फिल्म के पीछे मुख्य भूमिका निभाने वाले रॉनी स्क्रूवाला ने इस समय पीछे की सीट ले ली है। दिन में वापस, सारा अली खान को मुख्य भूमिका निभानी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button