जब मै चला जाऊंगा तो बहुत याद आऊंगा:- शिवराज सिंह चौहान !

केंद्रीय नेतृत्व में विधानसभा चुनाव की कमान पूरी तरह से अपने हाथों में ले रखी है। इसका उदाहरण भी केंद्रीय बीजेपी द्वारा जारी की जा रही विधानसभा प्रत्याशियों की सूची में साफ तौर पर देखा जा रहा है।

मध्यप्रदेश में कुछ दिनों पहले ही एक नग्न अवस्था में लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे 15 साल की लड़की के साथ रेप हो जाता है और जब इस बात की भनक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पड़ी तब उन्होंने तुरंत एक्शन लिया और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवा दी और एक आरोपी का एनकाउंटर भी हो गया भारतीय जनता पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। केंद्रीय नेतृत्व में विधानसभा चुनाव की कमान पूरी तरह से अपने हाथों में ले रखी है। इसका उदाहरण भी केंद्रीय बीजेपी द्वारा जारी की जा रही विधानसभा प्रत्याशियों की सूची में साफ तौर पर देखा जा रहा है।

ऐसा भैया नहीं मिलेगा, जब चला जाऊंगा तब बहुत याद...', बोले मुख्यमंत्री शिवराज  सिंह चौहान - Shivraj Singh Chouhan in Sehore jab chala jaunga tab yaad  aaunga you will not find brother

शिवराज सिंह चौहान ने कही कुछ विशेष बाते

अब तक बीजेपी ने तीन केंद्रीय मंत्रियों सहित चार सांसदों को विधानसभा का टिकट दिया है। अगले चुनाव में सीएम शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर लड़ा जाएगा या नहीं यह भी स्पष्ट नहीं है। दिल्ली से जारी इस उठापटक का दर्द रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की जुबां पर भी आ गया है। सीएम शिवराज ने कहा, ‘मेरी बहना, ऐसा भैया मिलेगा नहीं, मैं चला जाऊंगा तब याद आऊंगा तुम्हें.’ यह बात बुदनी विधानसभा के लाड़कुई में कार्यक्रम में शामिल होने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनों को संबोधित करते हुए कही।

MP News CM Shivraj Singh Chouhan Will Help The Working Class In Sehore Ann  | MP News: प्रदेशभर के मजदूर वर्ग को साधेंगे CM शिवराज सिंह चौहान, सीहोर  में होगा अनुग्रह सहायता

राजनीति का मतलब जनता की सेवा

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘बहनों मैंने सरकार नहीं परिवार चलाया है। मेरे नहीं रहने पर मैं बहुत याद आऊंगा।’ मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘मेरे लिए राजनीति का मतलब जनता की सेवा है। आमजन को उनके दुख-तकलीफों से दूर करके उनकी जिंदगी को बेहतर बनाना मेरा उद्देश्य है। हर परिवार में एक व्यक्ति के पास रोजगार हो, यह हमारा लक्ष्य है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मौके पर अपने हाथों से तेंदूपत्ता संग्राहकों को चरण पादुकाएं पहनाईं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button