#Delhi: महिला चोर कहीं और की नहीं बिहार की रहने वाली हैं, चोरी के धन से दिल्ली में खरीदा आलिशान मकान !

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बात एक ऐसी महिला को पकड़ा है। जो 'घरेलू सहायिका' (Domestic Help) बनकर घरों में काम करने के बहाने चोरी (Theft) करने आती थी।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस बात एक ऐसी महिला को पकड़ा है। जो ‘घरेलू सहायिका’ (Domestic Help) बनकर घरों में काम करने के बहाने चोरी (Theft) करने आती थी। बता दें कि महिला ने 100 घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए, इस महिला ने चोरी किये हुये के धन से ‘दिल्ली’ (Delhi) में अपना एक घर बना लिया है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि ये ‘महिला घरेलू सहायिका’ (Female Domestic Help) बताकर नौकरी पाने के बहाने अपने ‘नियोक्ताओं को निशाना’ (Target Employers) बनाती थी। ऐसे में इस महिला ने नियोक्ताओं के घर से सोने के गहने चुराया (Gold Jewelry Stolen) करती थी।

महिला पर 26 से ज्यादा मामले हुये दर्ज

आपको बता दें कि इस महिला के खिलाफ ‘राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र’ (National Capital Region)  दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) के जिलों में 26 से ज्यादा मामले दर्ज किये जा चुकें हैं। बताया जा रहा है ये महिला चोर कहीं और की नहीं बिहार की रहने वाली हैं। इस सिलसिले में बिहार के भागलपुर की रहने वाली पूनम शाह उर्फ काजल ने दिल्ली, जोधपुर, कोलकाता और गाजियाबाद समेत विभिन्न शहरों में लोगों को निशाना बनाया है। पुलिस ने महिला (पूनम शाह उर्फ काजल) को गिरफ्तार किया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक ‘इंदिरापराम के क्षेत्राधिकारी’ (Magistrate of Indiraparam) CO (Circle Officer) ‘अभय मिश्रा’ (Abhay Mishra) ने बताया है कि, महिला चोर (काजल) को आम्रपाली विलेज सोसाइटी (Amrapali Village Society) से सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया गया है। इस चोरी की घटना को अंजाम देते हुए काजल के पास तीन लाख रुपये नगद (Three Lakh Rupees) और सोने के गहने पुलिस ने बरामद किये हैं।

आपको बता दें कि काजल की आयु तीस साल (Age thirty years) से अधिक है। फिलहाल मिश्रा ने बताया है कि काजल (Kajal) से पूछताछ के दौरान पता चला है कि उसने अपने साथी बंटी की मदद से विपुल के घर चोरी का षड्यंत्र रचा था।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button