विदेशी एक्टर विन डीज़ल ने क्या कहा दीपिका के बारे में ?

दीपिका पादुकोण, जो फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित करती रही हैं, हॉलीवुड में भी अपने क्षितिज का विस्तार कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी फिल्मो की अच्छी छाप छोड़ दी है और साथ ही रणवीर सिंह जो बेहतरीन कलाकार होने के साथ साथ काफी मजाकिया मिज़ाज़ के भी है वो भी अपनी पत्नी का हमेशा साथ देते है उनके आगे बढ़ने में दीपिका की पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत तक ही नहीं बल्कि विदेशो में भी खूब प्रसिद्ध है और दीपिका जहा भी जाती है वहा भारत देश का नाम रौशन करती है अपना नाम उन्होंने विदेशो में खूब कमाया है। दीपिका पादुकोण, जो फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित करती रही हैं, हॉलीवुड में भी अपने क्षितिज का विस्तार कर रही हैं।

Vin Diesel pens a note for Deepika Padukone

दीपिका की पॉपुलैरिटी भारत समेत कई अन्य देशो में भी

अभिनेत्री ने 2017 में फिल्म xXx: The Return Of Xander Cage से विन डीजल के साथ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया। यहां की संस्कृति और सुंदरता से प्रभावित हॉलीवुड आइकन ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष पोस्ट लिखा। अभिनेता ने अपनी पुरानी यात्रा को याद किया और सह-कलाकार दीपिका की प्रशंसा की। भारत की अपनी पहली यात्रा के बाद, विन अब फिर से देश का दौरा करना चाह रहे हैं।

Hollywood Actor Vin Diesel Remembered Deepika Padukone By Shared A Picture  And Said One Of My Favorite People | हॉलीवुड एक्टर Vin Diesel को दीपिका  पादुकोण की आई याद, तस्वीर शेयर कर

विन डीजल के साथ किया अंतरराष्ट्रीय डेब्यू

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की और लिखा, “स्पिरिट ने मुझे लीड किया… वह मुझे भारत ले आई और मुझे बहुत अच्छा लगा। सारा प्यार, हमेशा (एसआईसी)। दीपिका, जो प्यार से अभिभूत थी, ने विन द्वारा पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर साझा किया और दिल के आकार के इमोटिकॉन्स जोड़े। फिल्म के प्रचार के दौरान विन दीपिका के साथ भारत के संक्षिप्त दौरे पर गए थे। फिल्म के सेट पर ही विन और दीपिका के बीच दोस्ती हो गई जो आज भी कायम है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button