West Bengal: केंद्र सरकार पर भड़की सीएम ममता बनर्जी, बोली- मैं कोई नौकर नहीं !

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता ने कहा कि वह आज दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के उद्घाटन से जुड़े कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता ने कहा कि वह आज दिल्ली में नेताजी की प्रतिमा के उद्घाटन से जुड़े कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी, क्योंकि उन्हें आमंत्रित करने का तरीका सही नहीं था। उन्होंने कहा कि उन्हें बुधवार को एक नौकरशाह का पत्र मिला था, जिसमें उन्होंने आज शाम के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गई थी।

अपर सचिव का मिला था खत !

ममता ने कोलकाता की एक रैली में कहा कि मुझे बुधवार को अपर सचिव का खत मिला था, जिसमें कहा गया था कि पीएम मोदी शाम 7 बजे नेताजी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और शाम 6 बजे आपको वहां मौजूद होना चाहिए। जैसे कि मैं उनकी नौकर हूं। एक अपर सेक्रेटरी (Upper Secretary) एक मुख्यमंत्री को कैसे लिख सकता है?

Related Articles

mamta banerjee made emotional appeal in bhawanipur said that if i lose by  election i will not be your cm vwt | भवानीपुर में ममता बनर्जी ने की भावुक  अपील, बोलीं- अब

ममता ने की केंद्र सरकार की आलोचना !

सीएम ममता बनर्जी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की भारत यात्रा को लेकर भी केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि यह पहली बार है जब बांग्लादेश की प्रधानमंत्री भारत आईं और मुझसे मिलने की इच्छा के बावजूद वह बंगाल नहीं आईं। उन्होंने कहा कि, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं, लेकिन केंद्र ने भारत की उनकी आधिकारिक यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मुझे आमंत्रित नहीं किया। ममता बोली, मुझे नहीं पता कि भाजपा इतने गुस्से में क्यों हैं? मुझे कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए शिकागो और चीन सहित कई जगहों पर नहीं जाने दिया है।

Budget 2022 TMC Mamata Banerjee Reaction On FM Nirmala Sitharaman Budget |  Budget 2022: ममता बनर्जी बोलीं- बेरोजगारी और महंगाई की मार झेल रहे आम लोगों  के लिए बजट में कुछ नहीं

पीएम मोदी आज करेंगे सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन !

ममता बनर्जी ने कहा कि इसलिए मैंने आज दोपहर यहां नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम इंडिया गेट के पास नेताजी की प्रतिमा और सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन करेंगे। जो राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक फैला है।

Pm Narendra Modi Central Vista Live Updates PM Modi to Unveil 28-Ft Netaji  Bose Statue - पीएम मोदी आज करेंगे सेंट्रल विस्‍टा और नेताजी सुभाष चंद्र बोस  की प्रतिमा का अनावरण, इन

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button