# फिर बिगड़े बोल : टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बोलने के बाद, पत्रकारों को बताया बेवकूफ !

कहा कोई चौथा स्तंभ नहीं है, केवल तीन स्तंभ हैं। इनके प्रचार और प्रसार के कारण इन्हें चौथा स्तम्भ कहा जाता है

किसान नेता राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का एक और विवादित वीडियो सामने आया है।

उन्हें ठीक करने की जरूरत

इस दौरान उन्होंने मीडिया को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ पत्रकार बेवकूफ होते हैं। कोई चौथा स्तंभ नहीं है, केवल तीन स्तंभ हैं। इनके प्रचार और प्रसार के कारण इन्हें चौथा स्तम्भ कहा जाता है। कुछ लोगों ने मीडिया में घुसपैठ की है, जो गैरजिम्मेदार हैं, उन्हें ठीक करने की जरूरत है।

मैंने गाँव की भाषा में यह बयान दिया

अजय मिश्रा ने अपने कुत्ते के बयान पर सफाई देते हुए कहा- मैंने कुत्ते का बयान न तो पत्रकारों को दिया है और न ही किसानों को। मैंने गाँव की भाषा में यह बयान दिया कि हम अपने रास्ते जा रहे हैं। बताया जाता है कि टेनी ने सोमवार को कहा था कि मैं राकेश टिकैत को अच्छी तरह जानता हूं, वह दो कौड़ी का आदमी है। कभी कुत्ते सड़क पर भौंकते हैं तो कभी कारों के पीछे भागते हैं। यह उनका स्वभाव है। मैं इसके बारे में कुछ नहीं कहूंगा।

लखीमपुर को गालियां दी और मुझे गुंडा कहा

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने कहा कि धरने के दौरान टिकैत ने मुझे और लखीमपुर को गालियां दी और मुझे गुंडा कहा। टेनी ने कहा लोगों को मुझसे दूरी बनाकर रखनी चाहिए। हम अपना काम करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां हिंसा राकेश टिकैत की वजह से ही हुई है। लखीमपुर के किसान सबसे ज्यादा चीनी का उत्पादन करते हैं। टिकैत हताश और निराश है। हम टिकैत से बड़े किसान हैं, हमारे पास उनसे ज्यादा जमीन और ट्रैक्टर हैं।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button