Vidya Balan Casting Couch Incident: विद्या बालन ने डायरेक्टर से मिलने को किया मना, एक्ट्रेस को फिल्म से किया बाहर !

 एक्ट्रेस विद्या बालन ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। लेकिन एक बार एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बच गई।

एक्ट्रेस विद्या बालन ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। लेकिन एक बार एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। उन्होंने कास्टिंग काउच से जुड़ी एक घटना के बारे में बताया। विद्या ने बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें होटल रूम में मिलने के लिए कहा था।

मैं बहुत भाग्यशाली रही हूँ

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में विद्या ने कहा, ‘मुझे कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। मैं बहुत भाग्यशाली रही हूँ। मैंने डरावनी कहानियाँ सुनी हैं और यह मेरे माता-पिता का सबसे बड़ा डर था। लेकिन मेरे साथ एक घटना घटी… मुझे याद है मुझे एक फिल्म के सिलसिले में डायरेक्टर से मिलना था। उस वक्त मैं एक ऐड फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई जा रही था।”

फिल्म से निकल दिया बाहर

विद्या ने आगे बताया था, ‘एक दिन मुझे याद है कि मैं चेन्नई में थी और एक डायरेक्टर मुझसे मिलने आए। मैंने उनसे कहा कि चलो कॉफी शॉप में बैठते हैं। तो वह जिद करने लगा कि वह मुझसे बात करना चाहता है और हमें कमरे में चलना चाहिए। मुझे समझ नहीं आया क्योंकि मैं अकेली थी । लेकिन मैंने समझदारी से काम लिया। जब हम कमरे में गयी तो मैंने दरवाज़ा खुला छोड़ दिया। और वह जानता था कि उसके पास कमरे से बाहर निकलना ही एक विकल्प था। फिर वह पांच मिनट में ही चला गया। इसलिए, मैं वास्तव में विश्वास नहीं करती कि मुझे कास्टिंग काउच का अनुभव हुआ है। आज भी जब मैं इस बारे में बात कर रही हूं तो ये घटना याद आ गई। इसके बाद आगे हंसते हुए विद्या ने बताया, ”और फिर मुझे उस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया।”

आपको बता दें कि विद्या इन दिनों अपनी नई फिल्म नियत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म नियत 7 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button